Wednesday, October 16

बांबे बाजार में दो दुकानों में नकदी सहित कीमती सामान चोरी, व्यापारियों में रोष

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 12 अक्टूबर (प्र)। सदर बाजार थाना क्षेत्र के बांबे बाजार में चोरी की वारदातों को रोकने में पुलिस नाकाम है। 15 दिन पहले बिल्डर के घर हुई चोरी के बाद गुरुवार रात फिर चोरों ने धावा बोल दिया। यहां ब्यूटी पार्लर और बेकरी को निशाना बनाया है। बदमाशों ने एक घंटे के अंदर दोनों जगह चोरी की। दोनों दुकान स्वामी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

माल रोड के रहने वाले पंजाब ज्वेलर्स के स्वामी मनमोहन सपरा की पुत्रवधू नरिता सपरा पत्नी तरुण सपरा ने सदर बाजार के बांबे बाजार में ब्यूटी शाट नाम से (पार्लर) खोल रखा है। यह सुशांत सिटी के रहने वाले सन्नी अग्रवाल पुत्र विपिन अग्रवाल की हिस्सेदारी में हैं। तरुण सपरा ने बताया कि सुबह पार्लर खोला तो अंदर सामान बिखरा था। गल्ले से 12 हजार की नकदी, एक मोबाइल व अन्य सामान चोरी हो गया था। बदमाश छत के गेट की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे थे। पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन बदमाश चोरी करने नजर आए हैं।

वहीं, दूसरी घटना पास ही केक बेकरी में हुई यह बेकरी मेडिकल थाना क्षेत्र के मोदीप्रयाग निवासी गरिमा मित्तल की है। शुक्रवार सुबह उनका मैनेजर मोदीनगर निवासी बिजेंद्र पहुंचे। छत के रास्ते से आने वाला गेट खुला हुआ था। बदमाश गल्ले से नकदी ले गए। साथ ही आराम से बैठकर केक भी खा गए। चोरों ने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए बॉक्स से अपने चेहरे को ढक लिया था। बेकरी में पिछले 15 दिन में चोरी की यह तीसरी वारदात है।

त्योहार पर चोरी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश :  सदर बाजार के बांबे बाजार में दो दुकानों में चोरी की घटना को लेकर व्यापारी एकजुट हो गए। उनका कहना था कि पंद्रह दिन पहले बिल्डर के घर चोरी की वारदात हुई। इसके बाद भी बाजार में चोरी की घटनाएं पुलिस रोक नहीं पा रही है। त्योहार के सीजन में व्यापारियों की दुकानों में काफी नकदी और सामान रहता है। ऐसे में व्यापारी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी ने भरोसा दिलाया कि पुलिस जल्द ही उक्त दोनों घटनाओं का पर्दाफाश करेगी। वह झुग्गी झोपडी से दो युवकों को उठाकर थाने भी ले गए हैं।

सीओ कैंट प्रकाश चंद अग्रवाल का कहना है कि बांबे बाजार में चोरी की दोनों घटनाओं की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली है। पुलिस जल्द ही दोनों घटनाओं में शामिल बदमाशों को पकड़ लेगी। कुछ संदिग्ध युवकों को उठाया गया है। साथ ही बाजार में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

Share.

About Author

Leave A Reply