Tuesday, October 22

एलेक्जेंडर क्लब में 30 के दिवाली मेले को यादगार बनाने का हो रहा है प्रयास

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 21 अक्टूबर (प्र)। पूर्व वर्षों की भांति इस वर्ष भी शहर के प्रतिष्ठित एलेक्जेंडर एथलेटिक्स क्लब में 30 अक्टूबर को शाम 7 बजे से लगने वाले दिपावली मेले को सदस्यों की भावनाओं के अनुकूल बनाने और मेलों में मिलने वाली सुविधाऐं उपलब्ध कराने हेतु इसके सेकेट्री अमित संगल उपाध्यक्ष विपिन अग्रवाल और पूर्व उपाध्यक्ष राकेश जैन पूर्व सेकेट्री रहे गौरव अग्रवाल और कोषाध्यक्ष गौरव रस्तोगी के सहयोग से मेलों में होने वाले मुख्य आर्कषणों को जुटाने हेतु भरपूर प्रयास कर रहे बताये जाते है।
जानकारी अनुसार दिवाली मेला 2024 में अमित चंदा, अंशुल अग्रवाल, अनुपम गुप्ता, अवनीश चंद जुनैजा, देवेश कामरा, गौरव अग्रवाल, कमल भार्गव, मनीत जुनैजा, मयूर मित्तल, नेहा अग्रवाल, डा0 स्वाति जैन बताते चले कि इस वर्ष दिपावली मेले को यादगार बनाने का प्रयास अमित संगल आदि द्वारा किया जा रहा है।

अंकित बिश्नोई ने दिये हरियाली बढ़ाने व वृक्षारोपण के प्रयास हेतु सुझाव
क्लब के सदस्य अंकित बिश्नोई द्वारा अमित संगल विपिन अग्रवाल राकेश जैन गौरव अग्रवाल व गौरव रस्तोगी को एक मेल भेजकर सुझाव दिया गया है कि दिल्ली के इंडिया इन्टरनेशनल सेन्टर इंडिया हेबीटेट सेन्टर आदि जिस प्रकार से हरियाली को बढ़ावा दिया गया है उसी प्रकार एलेक्जेंडर क्लब परिसर में चारों तरफ की दिवारों के पास वृक्षारोपण कर हरियाली को बढ़ावा दिया जाए। क्योंकि इससे पर्यावरण संतुलन और स्वच्छता को बढ़ावा तथा सदस्यों को अच्छी व ताजी हवा उपलब्ध होगी। प्रदूषण दूर होने से स्वास्थ ठीक रहेगा और वैसे भी प्रदेश सरकार द्वारा युद्धस्तर पर वृक्षारोपण अभियान चलाया जा रहा है और क्लब के अध्यक्ष पद पर माननीय जिलाधिकारी विराजमान है इसलिए भी क्लब में हरियाली और वृक्षारोपण ज्यादा से ज्यादा हो तो अच्छा है।

Share.

About Author

Leave A Reply