Sunday, April 14

कैसल व्यू से ज्वैलरी और नोटों से भरा बैग उड़ाने वाले आरोपी गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 11 अक्टूबर (प्र)। सदर थाना क्षेत्र स्थित विवाह मंडप में शादी के रिसेप्शन समारोह में गत रविवार देर रात अज्ञात युवकों ने ज्वैलरी और नोटों से भरा बैग चोरी कर लिया था। घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सदर पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बैग चोरी करने वाले तीन शातिरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने नकदी और ज्वैलरी बरामद की है।

सदर क्षेत्र वैस्टर्न रोड स्थित कैसल व्यू में रविवार रात ब्रहमपुरी क्षेत्र ऐरा गार्डन निवासी अकरम की शादी रिसेप्शन पार्टी चल रही थी। शादी समारोह में भारी भीड़ थी । भीड़ का फायदा उठाते हुए शातिर चोरों ने अकरम की बहन के पास ज्वैलरी और नोटों से भरा बैग उड़ा लिया। ज्वैलरी और रुपया चोरी होने पर विवाह मंडप में हड़कंप मच गया। सदर पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की थी। पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में नजर आये आरोपियों की फुटेज कब्जे में ली थी।

सदर पुलिस और स्वाट टीम ने घटना का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की है। पुलिस ने बैग उड़ाने वालों के नाम राजू सांसी पुत्र मनोज सांसी निवासी नई बस्ती मिर्काबाद थाना मंगोली, जिला अशोक नगर मध्यप्रदेश, शिवा सिसोदिया पुत्र मोहकम सिंह निवासी गुलखेड़ी थाना बोड़ा जिला राजगढ़, कालू पुत्र बाबूलाल निवासी गुलखेड़ी थाना बोडा, जिला राजगढ़ बताये हैं। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर दो सोने की अंगुठियां एक नाक की लौंग 17 हजार 330 रुपये, एक कीपेड मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया। जहां से तीनों को जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply