Saturday, April 13

अभिनेता दलीप ताहिल को नशे में गाड़ी चलाने पर दो महीने की सजा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 23 अक्टूबर। दलीप ताहिल बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज एक्टर हैं. उन्होंने बॉलीवुड में तमाम फिल्में की है. इसी बीच उनको लेकर एक खबर सामने आई है. दरअसल, दलीप ताहिल के ऊपर पांच साल पहले से एक केस चल रहा था. पांच साल पुराने ड्रंक ड्राइविंग मामले में अब फैसला आया है. इस मामले में एक्टर को 2 महीने की सजा दी गई है और उन्हें अपने अगले दो महीने जेल में बिताने होंगे.

दरअसल, साल 2018 में एक्टर दलीप नशे की हालत में गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने उस दौरान ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद इस पूरे हादसे में एक महिला को चोट लग गई थी. वहीं, इस घटना के बाद अब डॉक्टर के द्वारा शेयर की गई रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने फैसला दिया है.
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर के द्वारा शेयर की गई रिपोर्ट को सच मानते हुए दलीप ताहिल के खिलाफ फैसला सुनाया है. डॉक्टर ने रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ठीक से चल नहीं पा रहे थे और उनमें से शराब की गंध आ रही थी. इसके साथ ही एक्टर की पुतलियां फैली हुई थीं और वो ठीक तरह से बात भी नहीं कर पा रहे थे. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मजिस्ट्रेट की अदालत ने एक्टर दलीप को दोषी ठहराया है और दो महीने की जेल की सजा सुनाई है.

Share.

About Author

Leave A Reply