Tuesday, May 28

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में एंड्रयू गारफील्ड के साथ दिखीं आलिया

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 11 दिसंबर। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के तीसरे संस्करण में हाल ही में हिस्‍सा लिया। इस इवेंट में आलिया भट्ट को हॉलीवुड स्टार एंड्रयू गारफील्ड के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

वीडियो में फिल्म फेस्टिवल के समापन समारोह में दोनों कलाकारों को मुस्कुराते हुए और हाथ मिलाते हुए दिखाया गया है। इवेंट में आलिया ने बैंगनी फूलों की कढ़ाई वाला ग्रे स्ट्रैपलेस गाउन पहना था, जबकि एंड्रयू गारफील्ड ने काले रंग का सूट पहना था। एक एक्स यूजर ने उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आलिया भट्ट और एंड्रयू गारफील्ड हाथ मिलाते हुए।”

जैसे ही तस्वीरें वायरल हुईं, प्रशंसक अभिव्यक्ति के खेल में लग गए क्योंकि वे चाहते थे कि दोनों कलाकार एक प्रोजेक्ट पर सहयोग करें। आलिया पहले ही नेटफ्लिक्स फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से अपनी शुरुआत कर चुकी हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को दोनों अभिनेताओं के एक साथ आने की उम्मीद है।

काम के मोर्चे पर, आलिया जिगरा में अपनी भूमिका के लिए तैयार हो रही है. जो 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली एक गहन थ्रिलर है. उन्हें आखिरी बार गैल गैडोट, जेमी डॉर्नन, सोफी ओकोनेडो और मैथियास श्वेघोफर अभिनीत हार्ट ऑफ स्टोन में देखा गया था. कहानी एक अंतरराष्ट्रीय ख़ुफ़िया एजेंट की है, जिसे द हार्ट नाम का इंटेलिजेंस सिस्टम की सुरक्षा के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलना पड़ता है. आपको बता दें, आलिया भट्ट को इस साल फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए वेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

Share.

About Author

Leave A Reply