Monday, July 22

वार्षिक बैक, विषम सेमेस्टर परीक्षाएं 20 से

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 02 दिसंबर (प्र)। चौ. चरण सिंह विवि से संबद्ध कॉलेजों में वार्षिक ट्रेडिशनल-प्रोफेशनल बैक, यूजी-पीजी ट्रेडिशनल-प्रोफेशनल विषम सेमेस्टर की मुख्य, एक्स एवं बैक परीक्षाएं अब एक साथ 20 दिसंबर से होंगी।
विवि ने पांच दिसंबर की स्थगित बैक पेपर सहित विषम सेमेस्टर के परीक्षा कार्यक्रम शुक्रवार को वेबसाइट पर जारी कर दिए। विवि में वार्षिक बैक एवं विषम सेमेस्टर परीक्षा फॉर्म पांच दिसंबर तक भरे जाने हैं। हालांकि विवि के बार-बार निर्देशों के बावजूद कंपनी अभी तक फॉर्म में जारी समस्याओं का पूरी तरह समाधान नहीं कर पाई है। विवि ने कंपनी ने कॉलेजों में पेपर वाइज डिटेल मांगी हैं। कुल मिलकर कंपनी के काम पर ही विवि की 20 दिसंबर से प्रस्तावित सेमस्टर, बैक परीक्षाएं निर्भर करेंगी।
यह रहेगा परीक्षा कार्यक्रम विवि के अनुसार कैंपस एवं कॉलेजों में एमए, एमकॉम, एमएससी, एमएससी एजी, एमएससी होम साइंस, बीएससी एजी, बीएससी एजी ऑनर्स, बीएससी होम साइंस, एलएलबी परीक्षाएं नौ से 12, दो से पांच बजे की पाली में 17 जनवरी तक होंगे। बीबीए-बीसीए, बीए-एलएलबी, एमएससी बॉयोटेक सहित यूजी-पीजी प्रोफेशनल विषम सेमेस्टर के पेपर 11 से दो एवं तीन से छह बजे की पाली में 20 दिसंबर से 12 जनवरी 2024 तक चलेंगी। बीए, बीकॉम, बीएससी, एमए-एमकॉम वार्षिक बैक परीक्षाएं छह जनवरी तक होंगी।
चुनौती मूल्यांकन का परिणाम जारी विवि ने विभिन्न विषयों का चुनौती मूल्यांकन का परिणाम जारी कर दिया है। छात्र आज से विवि वेबसाइट पर अपने परिणाम देख सकते हैं।
विवि कैंपस में संस्कृत और राजनीति विज्ञान में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर नियुक्त को लिखित परीक्षा तीन जनवरी को होगी। पूर्व में यह परीक्षा एक दिसंबर को होनी थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया था।

बीपीएड-एमपीएड की दूसरी ओपन मेरिट जारी
विवि ने कैंपस और संबद्ध कॉलेजों में बीपीएड-एमपीएड में रिक्त सीटों पर दूसरी ओपन मेरिट जारी कर दी है। विवि ने सूची में शामिल छात्रों को चार दिसंबर तक प्रवेश लेने के निर्देश दिए हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply