Friday, February 23

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बंबीहा गिरोह के 4 गुर्गों को किया गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

चंड़ीगढ़ 20 अक्टूबर। पंजाब पुलिस के एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बड़ी सफलता मिली है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने बंबीहा गिरोह के 4 प्रमुख गुर्गों को गिरफ्तार किया है। एजीटीएफ की जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार हुए गैंग के प्रमुख आरोपी गैंग के सदस्यों को लॉजिस्टिक सपोर्ट देता है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के मुताबिक गैंग विदेशी हैंडलर्स की ओर से दिए गए टारगेट को निशाना बनाने की तैयारी कर रहे थे। गिरफ्तार गैंगस्टर के पास 12 जिंदा कारतूस और चार पिस्तौल बरामद किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों को भगोड़े विदेशी गैंगस्टर ​​लक्की पटियाल द्वारा नियंत्रित किया जा रहा था। पुलिस को प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लकी पटयाल ने गिरफ्तार आरोपियों को विशिष्ट लक्ष्यों पर हमला करने का काम सौंपा था।
वहीं दूसरी तरफ पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान के आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा समर्थित और अमेरिका स्थित गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पासिया संचालित एक आतंकी मॉड्यूल के चार गुर्गों की गिरफ्तारी की थी। इसकी जानकारी मंगलवार को पुलिस महानिदेश गौरव यादव ने दी थी। गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान विक्रमजीत सिंह, बावा सिंह, गुरकिरपाल सिंह और अमानत गिल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिस्तौल के साथ 10 कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने कहा कि रिंदा और हैप्पी पासिया के राज्य के कुछ प्रमुख व्यक्तियों को निशाना बनाने की योजना के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। जानकारी के आधार पर इसके बाद एसएएस नगर की पुलिस टीमों ने एक विशेष अभियान चलाया और दो आरोपियों विक्रमजीत और बावा सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जांच से पता चला है कि गैंगस्टर हैप्पी पासिया ने आरोपी विक्रमजीत के साथ टारगेट किलिंग को अंजाम देने के लिए 15 लाख रुपये का सौदा किया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी विक्रमजीत ने सितंबर के पिछले सप्ताह टारगेट की रेकी भी की थी।

Share.

About Author

Leave A Reply