Tuesday, May 28

गाजियाबाद में कारोबारी को बंधक बनाकर 50 लाख रुपए की लूट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाजियाबाद 07 दिसंबर। कमिश्नरेट के कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में दिल्ली के कारोबारी से बदमाशों ने 50 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर उन्हें जबरदस्ती पीछे की सीट पर हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और कार लेकर दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर भाग निकले। बाद में कारोबारी को मसूरी थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस- वे के पास कार से फेंक कर उनकी कार, लूटी गई रकम और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई और बुधवार की देर रात इस मामले में कवि नगर थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई। पुलिस को आशंका है कि यह रकम कारोबारी अपने साथी से लेने के लिए आया था जो की हवाला से जुड़ी हुई है। पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम के अलावा कमिश्नर की स्वाट टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया इंदिरापुरम के रहने वाले निशांत सेवरिया अपने एक साथी सौरव से रकम लेने के लिए कविनगर इंडस्ट्रियल एरिया में आए थे। सौरव जैसे ही रकम का बैग लेकर उनकी गाड़ी में पहुंचा तभी पीछे से तीन बदमाश उनकी गाड़ी में पहुंचे, गाड़ी का शीशा तोड़कर जबरन दोनों को बंधक बना लिया और कारोबारी की ही कार लेकर वह दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे की ओर चल दिए जहां उन्होंने सौरव को वेव सिटी के सामने उतार दिया और फिर कारोबारी को डीएमई पर कार से फेंक बागपत की ओर फरार हो गए। पुलिस ने इस प्रकरण में छानबीन शुरू कर दी है।

कारोबारी निशांत की कार बागपत के खेकड़ा इलाके में मिलो है जिसे पुलिस ने आने कब्जे में भी ले लिया है। कार में ही निशांत के मोबाइल फोन भी मिले है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे के कैमरों से भी बदमाशो की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस को उन करीबियों ओर शक है जिनसे निशांत को पैसे लेने थे। पुलिस उनसे भी गहनता से पूछताछ कर रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply