Monday, April 15

कटा होंठ पैदा हुआ बच्चा, मासूम को छोड़कर मायके चली गई पत्नी, पति ने एसएसपी से लगाई मदद की गुहार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 06 मार्च (प्र)। मेरठ में गत दिवस एक युवक एसएसपी से मदद के लिए गुहार लगाने पहुंचा। उसने बताया कि उसकी पत्नी घर छोड़कर मायके चली गई है। क्योंकि, उनके तालू, होंठ कटा बेटा हुआ है। पत्नी और उसके मायके वालों ने दिव्यांग बच्चा पैदा होने के कारण मुझे मेरे परिवार को छोड़ दिया है। इतना ही नहीं हम पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी करा दिया है। युवक ने पुलिस से पत्नी वापस दिलाने की मांग की है।

मेरठ के रहने वाले मोहित की शादी 2022 में मई के महीने में हुई थी। मोहित का शादीशुदा जीवन अच्छा चल रहा था। सितंबर-2023 के महीने में मोहित की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन जन्म से ही बेटे का होंठ और तलवा कटा हुआ था। बेटे का ये रूप देख पत्नी खफा रहने लगी और मोहित से विवाद करती। धीरे-धीरे विवाद इस कदर बढ़ा कि परेशान होकर मोहित पुलिस के पास पहुंचा और अपने ससुरालियों पर पत्नी को भड़काने का आरोप लगाया, जिसके बाद पत्नी मोहित और बच्चे को छोड़कर अपने मायके चली गई।

मोहित ने आरोप लगाया कि बेटे का ये रूप देखने के बाद पत्नी के व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया। ससुरालवाले उसकी पत्नी को भड़काने लगे, जिससे दोनों का रिश्ता खराब होने लगा। मोहित में बताया कि हाल ही में पत्नी और ससुरालवालों ने बच्चे और उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद वह पुलिस में शिकायत करने के लिए मजबूर हो गया। शिकायत करने पर पत्नी अपने मायके चली गई। बेटे को भी उसके पास छोड़ दिया। अब वह मायके से वापस नहीं आ रही है।

इतना ही नहीं, मोहित में अपनी पत्नी का आरोप लगाते हुए बताया कि उसके ससुरालवाले पत्नी के साथ घर पर आए थे और हम लोगों के साथ मारपीट की थी। बच्चे के साथ भी पिटाई करने के बाद घर में रखे पैसे और जेवरात चोरी करके ले गए। फिलहाल मोहित ने SSP ऑफिस पहुंचकर अपनी शिकायत दी। मोहित की शिकायत पर पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

Share.

About Author

Leave A Reply