Thursday, June 13

13 वर्षों से फरार 50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाजियाबाद 27 नवंबर। गाजियाबाद की पुलिस कमिश्‍नरेट साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। साहिबाबाद पुलिस ने 13 वर्षों से वांछित 50 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। यह अपराधी 2010 में थाना साहिबाबाद के अंतर्गत ट्रक ड्राइवर को नशीला पदार्थ सुंघाकर सामान से भरा ट्रक लेकर चोरी करके फरार हो गया था। अभियुक्त को साहिबाबाद टीम पुलिस ने मोतीहारी बिहार थाना टकसाल क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उल्लेखनीय है यह शातिर अपराधी पिछले 13 वर्षों से पुलिस को चकमा देकर बिहार के विभिन्न इलाकों में इधर-उधर छुपकर अपने को बचाए हुए था। इस 24 नवंबर को पुलिस कमिश्नरेंट के अंतर्गत साइन बाबा टीम मोतीहारी बिहार के लिए रवाना हुई और शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

50 हजार के इस इनामी बदमाश की पहचान राजू उर्फ साहब आलम उर्फ बंसी पुत्र मोहम्मद सफीक के रूप में हुई है। यह अपराधी ठुमरी थाना जिला चंपारण बिहार का रहने वाला है। और इस बदमाश के साथ चार अन्य साथियों ने इस घटना को अंजाम देने का कृत्य किया था। बाकी अपराधियों को पकड़ लिया गया था लेकिन यह अपनी चालाकी से इधर-उधर छुपकर 13 वर्षों तक पुलिस को चकमा देता रहा।

50000 के इनामी बदमाश अभियुक्त ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वर्ष 2010 में उन्होंने साहिबाबाद थाना क्षेत्र से चार साथियों के साथ मिलकर एक ट्रक चालक को नशीला पदार्थ सुंघाकर सामान सहित ट्रक को चोरी कर लिया था और फरार हो गए थे और उनके खिलाफ 2010 में रणवीर सिंह द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

पुलिस एसीपी ने घटना का पटाक्षेप करते हुए कहा है कि साहिबाबाद की टीम 24 नवंबर को 2 दिन पहले मोतीहारी बिहार रवाना हुई थी और उन्होंने 13 वर्षों के वांछित 50000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार राजू उर्फ साहब आलम उर्फ बंसी पुत्र मोहम्मद शफीक बिहार निवासी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि चार साथियों के साथ मिलकर ट्रक ड्राइवर को नशीला पदार्थ सुखाकर ट्रक चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस एसीपी ने बताया कि अपराधी के खिलाफ वैधानिक सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply