Wednesday, June 12

हमीरपुर में पत्नी-ससुर की ईट और डंडों से पीटकर हत्या, फिर खुद को भी गोली से उड़ाया

Pinterest LinkedIn Tumblr +

हमीरपुर 27 नवंबर। उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में दो मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। दरअसल मामला हमीरपुर के राठ इलाके का है। जहां रविवार सुबह ई-रिक्शा ड्राईवर और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। बातचीत से शुरू हुई बहस खूनी संघर्ष में तबदील हो गई। गुस्सें में ई-रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी पर ईट-डंडो से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर और आग लगा दी। बीच-बचाव कराने आये पत्नी के पिता (ससुर) को गंभीर रुप से घायल कर दिया। बच्चों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बीच-बचाव करने पहुंचे। पत्नी और ससुर की हालत देखते हुए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर जान दे दी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनो पति- पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था। कुछ देर बात दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। आरोपी युवक अपनी पत्नी को ईट से मारने लगा। इस पर घर में मौजूद पत्नी के पिता बीत- बचाव कराने आए। आरोपी ने अपने ससुर को भी गंभीर रुप से घायल कर दिया। आनन- फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ओमप्रकाश ने अपने 10 साल के बेटे पर भी जानलेवा हमला किया। लेकिन बड़ी बहनों ने उसे बचा लिया। और भागकर पड़ोसियों को बुला लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पिता और पत्नी की हत्या करने के तुरंत बाद आरोपी ने अपने घर पर पिस्तौल से खुद को गोली मार ली।

बीच-बचाव के दौरान घर में मौजूद गांव निवासी प्रधानाध्यापक रतनलाल अहिरवार (55) आग बुझाने के प्रयास में झुलस गए। रतनलाल को मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया गया। सीओ पीके सिंह ने बताया कि ओम प्रकाश व उसके भाई के नाम गांव में 18 बीघा जमीन है। ओम प्रकाश खेती-बाड़ी के साथ कस्बे में ई-रिक्शा चला परिवार का भरण-पोषण करता था। वहीं पत्नी अनुसुइया मजदूरी करती थी। पुत्री केबीसी की तहरीर पर हत्या व आर्म्स एक्ट में मृतक ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मौके से पुलिस को तमंचा व पांच कारतूस मिले हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply