Wednesday, December 6

नशे में धुत कार चालक ने कई लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 25 सितंबर (प्र)। मेरठ जिले में गत देर रात नशे में धुत कार चालक में जमकर कहर बरपाया। कंकरखेड़ा में कई लोगों को टक्कर मारने के बाद जानी थाना क्षेत्र के सतवाई-खड़ौली मार्ग पर पहुंच गया और वहां टहल रहे दो युवकों को टक्कर मारी दी। इसके बाद कार दीवार से टकरा गई।
धमाके की आवाज सुनकर सो रहे ग्रामीण बाहर निकले और और दोनों घायलों को अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। कंकरखेड़ा में घायल हुए लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोलाझाल चौकी प्रभारी अजय दीप ने बताया कि पेपला इदरीशपुर निवासी गुलबीर अपने दोस्त अतुल के साथ देर रात सतवाई-खड़ौली मार्ग पर टहल रहा था। इसी दौरान कंकरखेड़ा की तरफ से आई कार ने दोनों को टक्कर मार दी और दीवार से टकराकर रुक गई। दोनों घायलों को रोहटा बाईपास स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने गुलबीर को मृत घोषित कर दिया। अतुल की हालत गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपित चालक रोहटा थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला है कि वह अपनी पत्नी को मंदिर लेकर गया था। इसके बाद उसने शराब पी और कार लेकर निकल पड़ा।
चौकी प्रभारी ने बताया कि उसने पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में कई लोगों को टक्कर मारी। इसके बाद सतवाई-खड़ौली मार्ग पर पहुंच गया। कंकरखेड़ा में घायल हुए लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply