Sunday, June 23

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर डंपर ने पिकअप में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत 4 की मौत 12 से ज्यादा घायल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

जालौन 18 दिसंबर। जालौन में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां NH-27 पर एक तेज रफ्तार डंपर ने पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर होते ही पिकअप हाईवे पर पलट गई। जिसमें दबकर दो महिलाओं, दो बच्चों सहित 4 लोगों की मौत गई। मरने वालों में मां-बेटे भी शामिल है। जबकि 12 लोग बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को जालौन के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, सभी यात्री मध्य प्रदेश के दतिया जिले में तीर्थ स्थल के दर्शन करके वापस लौट रहे थे. कैथेरी टोल प्लाजा के पास सर्विस लेन से उतरते समय लोडर को पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

हादसे का शिकार हुए सभी यात्री एक ही गांव के बताए जा रहे है. एक साथ इतनी संख्य में घायल हुए लोगों के हादसे का शिकार होने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं हादसे में लोडर पलट गया, जिससे उसमें सवार कई लोग बुरी तरह घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया.
बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पास हुए इस भीषण सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. लोडर में ज्यादातर बच्चे ही सवार थे, जो कि हादसे के बाद बुरी तरह सहम गए. करीब दो दर्जन से ज्यादा लोडर सवार घायल हो गए. वहीं मौके से ट्रक चालक फरार हो गया. जानकारी के तुरंत बाद भारी पुलिस बल के साथ ही सिटी एसपी डॉ इरज राजा भी मौके पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, सभी यात्री मध्य प्रदेश के दतिया जिले में स्थित पीतांबरा माता के दर्शन कर लौट रहे थे.

 

Share.

About Author

Leave A Reply