Saturday, February 24

एक परिवार के पांच सदस्य घर में पाए गए मृत, चार पंखे से लटके और एक जमीन पर मिला शव

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बीकानेर 15 दिसंबर। राजस्थान के बीकानेर में एक परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए। परिवार के चार सदस्यों के फंखे से लटके मिले, जबकि एक का शव जमीन पर पड़ा मिला। घटना गुरुवार की दोपहर, मुक्ताप्रसाद नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंत्योदय नगर की है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मुक्ताप्रसाद नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुरेश कुमार ने बताया यहां के निवासी हनुमान सोनी (45) ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हनुमान सोनी यहां अपने परिवार के साथ किराय पर रहता था। घर से दुर्गंध आने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि हनुमान सोनी पर लाखों का कर्जा था। इससे परिवार काफी परेशान रहता था। मृतक में हनुमान सोनी के अलावा, उनकी पत्नी विमला (40), दो बेटे मोहित (18), ऋषि (16) और एक बेटी गुड़िया (14) के रूप में की गई है। सुसाइड कब की गई, ये अभी साफ नहीं हो पाया है। घर से बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी थी।

बीकानेर रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) ओम प्रकाश ने कहा कि शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फांसी का मामला है। हालांकि, उन्होंने कहा कि पुलिस पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ पता लग सकता है। गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए आईजी पुलिस ने कहा कि, श्यह एक दुखद घटना है। एक विवाहित जोड़े, उनके दो बेटों और एक बेटी के शव मिले हैं। एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) की टीम यहां है और वह सबूत इकट्ठा कर रही है। पुलिस टीम भी वैज्ञानिक तरीके से काम कर रही है और सबूत इकट्ठा कर रही है।श्उन्होंने कहा, श्इनमें से चार शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फांसी का मामला है। लेकिन हम पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ भी कह पाएंगे। हम सभी एंगल से जांच कर रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply