Monday, May 20

पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का 26 साल की उम्र में निधन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 16 अक्टूबर। पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का निधन हो गया है. उन्होंने साल 2015 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में उरुग्वे को रिप्रेजेंट किया था. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक शेरिका डी अरमास सर्वाइकल कैंसर से जंग हार गई और 26 साल की उम्र में 13 अक्टूबर को उनका निधन हो गया. डी अरमास का कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी ट्रीटमेंट भी हुआ था.

शेरिका डी अरमास की मौत की खबर से उनके फैंस शॉक्ड हैं और उरुग्वे और दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं उनके भाई, मयक डी अरमास ने सोशल मीडिया पर लिखा है, “ऊंची उड़ान भरो, छोटी बहनय हमेशा और हमेशा.” मिस यूनिवर्स उरुग्वे 2022 कार्ला रोमेरो ने शोक जाहिर करते हुए लिखा मिस डी अरमास “इस दुनिया के लिए बहुत इवोल्वड थीं. मैं अब तक जितनी भी महिलाओं से मिली हूं उनमें से सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक थीं.”

मिस उरुग्वे 2021 लोला डे लॉस सैंटोस, ने डी अरमास को अपनी श्रद्धांजली देते हुए लिखा, “मैं आपको हमेशा याद रखूंगी, न केवल उस समर्थन के लिए जो आपने मुझे दिया और आप मुझे कितना आगे बढ़ते देखना चाहते थी, बल्कि आपके स्नेह, आपकी खुशी, उन दोस्तों के लिए जो हमने शेयर की और जो आज भी मेरे साथ हैं.”

26 साल की शेरिका डी अरमास साल 2015 में चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में टॉप 30 में नहीं थीं. हालांकि, वह कंपटीशन में “प्रतिस्पर्धा करने वाली केवल छह 18-साल की लड़कियों में से एक” थीं. उस समय नेटउरुग्वे के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी, चाहे वह एक ब्यूटी मॉडल हो, एक एड मॉडल हो या एक कैटवॉक मॉडल हो. मुझे फैशन से जुड़ी हर चीज पसंद है और मुझे लगता है कि ब्यूटी पेजेंट के भीतर, किसी भी लड़की का सपना मिस यूनिवर्स में भाग लेने का अवसर प्राप्त करना है. .चुनौतियों से भरे इस अनुभव को जीने में सक्षम होने पर मैं बहुत खुश हूं.”

उन्होंने अपनी मेक-अप लाइन भी लॉन्च की थी और शे डे अरमास स्टूडियो के नाम से हेयर और पर्सनल केयर से रिलेटेडिट प्रॉडक्ट्स सेल करती थीं.

Share.

About Author

Leave A Reply