Saturday, April 20

मुरादनगर गंगनहर पर होगा गणेश प्रतिमा विसर्जन, रूट डायवर्जन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुरादनगर 26 सितंबर। उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली के लाखों श्रद्धालु गाजियाबाद की मुरादनगर गंगनहर पर गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन करेंगे। श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान तैयार कर लिया है। इसके मुताबिक, मेरठ से गाजियाबाद के बीच किसी भी प्रकार का मालवाहक वाहन 26 सितंबर की रात 8 बजे से नहीं चलेगा। ये डायवर्जन 29 सितंबर की देर रात तक लागू रहेगा।

मेरठ से कोई भी मालवाहक वाहन मोदीनगर या मुरादनगर गंगनहर की तरफ नहीं आएगा। ये वाहन मोहिद्दीनपुर शुगर मिल से खरखौदा की तरफ मोड़ दिए जाएंगे और हापुड़ होते हुए निकलेंगे।
मेरठ (जानी बॉर्डर) से गंगनहर के रास्ते कोई मालवाहक वाहन मुरादनगर गंगनहर की तरफ नहीं आएगा। ये वाहन जानी बॉर्डर से दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे की तरफ मोड़ दिए जाएंगे।
गाजियाबाद में ALT चौराहा से कोई भी बस या मालवाहक वाहन मुरादनगर की तरफ नहीं जाएंगे। ये वाहन ALT चौराहे से हापुड़ चुंगी, आत्माराम स्टील होते हुए एनएच-9 पर निकल जाएंगे।
पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दुहाई एग्जिट पॉइंट से बस या मालवाहक वाहन मुरादनगर की तरफ नहीं जाएंगे। ये वाहन पेरिफेरल से दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे होकर अपने गंतव्यों को निकल सकते हैं।
हापुड़ से भोजपुर होकर भारी वाहन और बस मोदीनगर नहीं जाएंगे। ये वाहन भोजपुर से ही दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस पर चढ़कर कहीं भी आ-जा सकेंगे।
यदि कोई मालवाहक वाहन गलती से गाजियाबाद से मुरादनगर की तरफ आ जाता है तो उसको ऑर्डिनेंस फैक्ट्री से वापस कर दिया जाएगा।
लोनी क्षेत्र के सीमापुरी-अप्सरा बॉर्डर से मालवाहक वाहन और बस मुरादनगर की तरफ नहीं आ पाएंगे। इन्हें सीमापुरी चेक पोस्ट दिल्ली से चौधरी चरण सिंह मार्ग पर भेजकर गाजीपुर मुर्गा मंडी, यूपी गेट होकर एनएच-9 पर निकाला जाएगा।
तुलसी निकेतन भोपुरा बॉर्डर से मालवाहक वाहन और बसें गाजियाबाद नहीं आएंगे। इन्हें गगन रेडलाइट जेल रोड से होकर चौधरी चरण सिंह मार्ग पर भेजकर गाजीपुर मुर्गा मंडी, यूपी गेट होकर एनएच-9 पर निकाला जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply