Friday, April 19

शादी समारोह में जूठी प्लेट टकराने की वजह से मेहमानों ने की वेटर की हत्या, तीन गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाज़ियाबाद 07 दिसंबर। शादी समारोह में वेटर से हुई जरा सी गलती पर मेहमानों ने उसे पीटकर मार डाला। एक जूठी प्लेट टकराने की वजह से शादी समारोह में आए मेहमानों ने वेटर की हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव जंगल में फेंक दिया गया।यह मामला गाजियाबाद के थाना अंकुर विहार का है। पुलिस ने अब इस मामले में 19 दिन बाद हत्या का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, अंकुर विहार थाना क्षेत्र के सीजीएस वाटिका में 17 नवंबर को एक शादी का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में पंकज नाम के युवक को वेटर का काम मिला था। इसी कार्यक्रम में अचानक गलती से शादी समारोह में आए मेहमान ऋषभ और उसके साथियों से झूठी प्लेट टच हो हो गई जिसके बाद उन्होंने वेटर पंकज को पीटना चालू कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि ऋषभ, उसके साथी और वाटिका के पार्टनर मनोज गुप्ता ने पंकज को जमीन पर पटक दिया। इसी दौरान उसका सिर जमीन पर पड़ी किसी ठोस वस्तु से टकरा गया और उसकी मौत हो गई।

पंकज के मरने से घबराकर सीजीएस वाटिका के पार्टनर मनोज गुप्ता और अन्य दो वेटरों ने उसके शव को गांव गढ़ी कटैया के जंगल में फेंक दिया। अगले दिन पंकज की लाश पुलिस को बरामद हुई, तो पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया।
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 26 साल के पंकज के रूप में हुई, जो डीएलएफ शंकर विहार का रहने वाला था। 19 दिन पुराने इस मामले में अब पुलिस ने वाटिका के पार्टनर मनोज गुप्ता, वेटर अमित और अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply