Friday, April 19

पति के दो शादियों की 20 साल बाद खुली पोल, दोनों से है 11 बच्चे, एसएसपी से की शिकायत 

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बरेली 07 दिसंबर। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपनी दूसरी पत्नी से 20 साल तक पहली शादी की बात को छुपाकर रखा. उसके बाद युवक ने पहली पत्नी से सात और दूसरी पत्नी से चार बच्चे पैदा किए. हकीकत पता चलने पर दूसरी पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. पीड़ित दूसरी पत्नी ने परेशान होकर इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

मामला बरेली जिले के थाना बारादरी थाना क्षेत्र के नवादा शेखान का है. जहां रहने वाली उर्मिला देवी का आरोप है कि उन्होंने 20 साल पहले मंदिर में शादी की थी. पति से चार बच्चे है. इनमें एक बेटा और तीन बेटियां है. शादी के इतने साल बाद उन्हें पता चला कि उनके पति की पहली पत्नी जिंदा है. उसके सात बच्चे है. यह बात उनके पति ने छुपाए रखी.
जब उर्मिला ने इस बात का विरोध किया तो उसका पति कोई जबाव नहीं दे पाया. कुछ दिन बाद पहली पत्नी घर में आकर मारपीट करने लगी. घर से भाग जाने की धमकी देती रही. उसका कहना है कि यह मेरा घर है. इस घर से निकल जाओ नहीं तो जान से मार दिया जाएगा.

बता दें कि आरोप है कि महिला घर में आई और मारपीट करने लगी. विरोध करने पर उसने गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. घर में रखा सारा सामान फेंक दिया. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुटने लगी. वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गई. वह थाने गई. यहां सुनवाई न होने पर उन्होंने एसएसपी ऑफिस में खुद को और अपने बच्चों को जान का खतरा जताते हुए पुलिस में शिकायत की.

Share.

About Author

Leave A Reply