Monday, April 15

पति के दोस्तों के साथ बनाए अवैध संबंध, फिर प्रेमियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लखीमपुर-खीरी 27 दिसंबर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने 2 प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी। पुलिस के मुताबिक, महिला के दोनों प्रेमी उसके पति के मित्र थे। इसी के चलते दोनों का घर में आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच महिला के दोनों के साथ अवैध संबंध बन गए। इसका फायदा उठाते हुए महिला ने अपने दोनों प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला कस्बा के बारिन टोला का है। जहां का निवासी इसराइल उर्फ सोनू बीती 22 दिसंबर की शाम से लापता हो गया था। अगले ही दिन 23 दिसंबर की शाम को सोनू का शव कस्बा के उत्तर रामभरोसे की बाग में पड़ा मिला था। शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई थी। पूछताछ में सोनू के घर के लोगों ने उसकी पत्नी जन्नतुन और दोस्त इरबान पर शक जताया था। इसी आधार पर पुलिस ने जन्नतुन का मोबाइल खंगाला तो सबूत भी मिल गए। इसके बाद पुलिस ने जन्नतुन व उसके प्रेमी इरबान और साजिद सिद्दीकी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, जन्नतुन के प्रेमी इरबान और साजिद सोनू के मित्र थे। दोनों का सोनू के घर में आना-जाना लगा रहता था। इसी के चलते सोनू की पत्नी जन्नतुन के दोनों के साथ अवैध संबंध बन गए। पुलिस ने बाताया कि जन्नतुन के पिछले 5 साल से दोनों प्रेमियों के साथ अवैध संबंध थे। वहीं, जब इस बात की भनक सोनू को लगी तो उसका जन्नतुन से झगड़ा हो गया। इसके बाद साजिद और इरबान ने सोनू को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। फिर 22 दिसंबर को प्लान के मुताबिक ही सोनू को पैसे देने के बहाने से बुलाकर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

Share.

About Author

Leave A Reply