Monday, April 15

रंगदारी न देने पर हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी को मारी गोली

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 15 मार्च (प्र)। लिसाड़ीगेट क्षेत्र स्थित ऊंचा सद्दीकनगर में रंगदारी न देने पर बुलंदशहर से जिलाबदर चल रहे हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर देर रात व्यपारी पर हमला बोल दिया. कपड़ा व्यापारी को बचाने आए उसके मित्र सोफा व्यापारी से भी बदमाशों ने मारपीट कर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. फायरिंग से गोली सोफा व्यपारी के कंधे में लगी है. गोली लगने से व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया है. पुलिस ने घायल व्यापारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के अनुसार बुलंदशह के गुलावठी का रहने वाला हिस्ट्रीशीटर सिराज जिला बुलंदशहर से जिला बदर है. आरोपी सिराज काफी समय से लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के ऊंचा सद्दीकनगर में अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहा है. सद्दीकनगर निवासी कपड़ा व्यापारी परवेज का आरोप है कि सिराज काफी समय से दो लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था और न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इसी के चलते सिराज गुरुवार रात घर पहुंचा और उसे घर से बाहर बुलाया और रंगदारी मांगने लगा. इस दौरान मना करने पर अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी. यह देख मोहल्लेवाली परवेज को बचाने के लिए दौड़ पड़े. इस दौरान परवेज किसी तरह अपने घर भाग निकला, लेकिन मोहल्लेवाली मोहम्मद वसी को सिराज व उसके साथियों ने घेर लिया. इसी दौरान सिराज और उसके साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें मोहम्मद वसी के कंधे पर गोलियां लग गईं और वह वहीं गिर पड़ा. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.

सूचना मिलने पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने घायल मोहम्मद वसी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूरी घटना आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी सिराज बुलंदशहर का हिस्ट्रीशीटर है और जिलाबदर है. विवाद के चलते अरोपी ने व्यापारी पर गोली चलाई है. जिसमें व्यापारी के कंधे पर गोली लगी है. घायल व्यापारी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Share.

About Author

Leave A Reply