Monday, April 15

मैंने अपने चारों बच्चों की हत्या, पिता बोला- करंट से नहीं हुई मौत…पहले सल्फास सुंघाया फिर गला घोटा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

उन्नाव 25 नवंबर। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में करंट लगने से 4 बच्चों की मौत मामले में एक नया खुलासा हुआ है। इस मामले में बच्चों के पिता का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें पिता ने बच्चों को खुद जहर देकर मारने की बात कही है। पिता के इस कबूलनामे के बाद से हड़कंप मच गया है। साथ ही पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। क्योंकि रिपोर्ट में भी ये ही कहा गया था कि बच्चों की मौत करंट लगने से हुई है।

वायरल वीडियो एक मिनट चालीस सेकंड का है। इसमें पिता ने 4 बच्चों की हत्या करने की बात कबूल की है। वीडियो में पिता बिरेंद्र ने बताया कि अनाज में रखने वाले कीटनाशक सल्फास की डिब्बी को हमने बच्चों के सामने खोला था। बच्चे दवा की दुर्गंध से अचेत हो गए और फिर हमने गला दबाकर मार दिया। वहीं, मामले को लेकर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया की पिता के बयान और पीएम रिपोर्ट में विरोधाभास है, बिसरा रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 2 बच्चों में मौत का कारण बिजली का शॉक लगना पाया गया था। इस पूरे मामले की जांच एएसपी शशिशेखर सिंह को दी गई है।

बता दें कि मामला बारासगवर थाना के लालमन खेड़ा गांव का है। यहां रहने वाले वीरेंद्र कुमार के 4 मासूम बच्चों की मौत बिजली का करंट लगने से हुई थी। पुलिस के अनुसार घर के अंदर फर्राटा पंखा रखा था। रविवार शाम 4 बजे के करीब बिरेंद्र के चारों बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक एक बच्चे ने पंखा छू लिया। पंखे में करंट था जिसकी वजह से बच्चा उसकी चपेट में आ गया। उसकी चीख सुनकर पास में मौजूद तीन अन्य बच्चे भी उसके पास पहुंच गए और एक के बाद एक सभी करंट की चपेट में आ गए। मरने वालों में दो भाई और दो बहनें शामिल हैं। जिस समय यह हादसा हुआ था, उस समय बच्चे घर में अकेले थे।
वहीं अपने बच्चों की मौत से आहत पिता ने मंगलवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसका इलाज चल रहा है।

Share.

About Author

Leave A Reply