Friday, April 12

एएमयू जैसी संस्थाएं पढ़ा रही आतंक का पाठ, इन पर ताला जड़ो: संगीत सोम

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 16 अक्टूबर (प्र)। भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) और इस तरह की अन्य संस्थाओं पर ताला जड़ दिया जाए। हमास के लिए एएमयू से लेकर कश्मीर में नारेबाजी हो रही है। एएमयू जैसी संस्थाएं केवल आतंक का पाठ पढ़ा रही हैं। उन्होंने कहा, इजराइल में हमास जो बमबारी कर रहा है, वैसे हालात भारत में भी होते लेकिन यहां नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री हैं।

साकेत स्पोर्ट्स क्लब में क्षत्रिय चेतना चिंतन बैठक को संबोधित करते हुए संगीत सोम ने क्षत्रियों पर मंडराते संकट के लिए आगाह किया। हमास के लिए एएमयू से लेकर कश्मीर में नारेबाजी हो रही है। एएमयू जैसी संस्थाएं केवल आतंक का पाठ पढ़ा रही हैं।
संगीत सोम ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के अलग पश्चिम उप्र राज्य की मांग पर कहा कि पश्चिम उप्र में आपका अस्तित्व मिटाने की तैयारी हो रही है। अलग प्रदेश हम कभी नहीं बनने देंगे। अगर पश्चिम का हित करना है तो उसे पृथ्वीराज चौहान की राजधानी दिल्ली से जोड़ा जाए।
पूर्व विधायक संगीत सोम ने आतंकवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि आज चंद देशद्रोही हमास के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे लोग हिंदुस्तान में हमास खड़ा करना चाहते हैं। जो हमास के समर्थन में हैं वे पाकिस्तान चले जाएं। हमास में शामिल हो जाएं।
पश्चिम उत्तर प्रदेश के बंटवारे पर संगीत सोम ने कहा कि हम इसका विरोध करते हैं पश्चिम के जिलों को मिलाकर दिल्ली से जोड़ा जाए।

Share.

About Author

Leave A Reply