Thursday, May 30

जयंत बोले-इस बार नहीं मनाऊंगा दीपावली

Pinterest LinkedIn Tumblr +

शामली, 10 नवंबर। संपूर्ण गन्ना भुगतान की मांग को लेकर किसानों के बेमियादी धरने को समर्थन देने के लिए आज आयोजित महापंचायत में रालोद सुप्रीमो चौधरी जयंत सिंह और भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत शामिल हुए। दोनों नेता एक मंच पर एकत्र हुए और बकाया गन्ना भुगतान पर केंद्र और प्रदेश की भाजपा की सरकार पर निशाना साधा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज हुई किसान महापंचायत पर सभी की निगाहें टिकी रहीं। इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि इस बार किसानों के लिए दीपावली नहीं मनाऊंगा।

शामली मिल रोड पर आयोजित महापंचायत में काफी संख्या में किसानों की भीड़ दोनों नेताओं को सुनने पहुंची। इस दौरान दोपहर बाद मंच से किसानों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार को सभी बातें मालूम है और हल भी सरकार को करना है। मोदी जी भाषण देते हैं कि तीसरे कार्यकाल में किसानों के सब मसले हल कर देंगे, लेकिन उन्हें कौन बताए कि तीसरा कार्यकाल तो आना ही नही हैं। रालोद अध्यक्ष जयंत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार में बुलडोजर चलता है। किसानों के भुगतान पर क्यों नही होता समाधान ।14 दिन में भुगतान नही तो ब्याज दे सरकार ,यह सरकार की बड़ी जिम्मेदारी बनती है। कल्पना करो ये ही घाटा जो आपके साथ हो रहा है अगर यही अडानी के साथ होता तो क्या होता । मोदी जी अमेरिका गए और अडानी के घाटे को पूरा कर आए।
मंच से गरजते हुए जयंत बोले कि ये वही सरकार है जो गेंहू, आलू धान बेचने पर प्रतिबंध एक घंटे में लगा देती है। यहां अधिकारी बैठे हैं, लखनऊ क्यों नहीं बात करते है। रोज लोग शिकायत करते हैं अब किसान भी तो अपनी शिकायत कर रहे हैं,क्यों नही होता समाधान, क्यों नहीं कराया जा रहा समाधान? उन्होंने चेतावनी दी कि हल्के में ना लें।

Share.

About Author

Leave A Reply