Friday, March 1

ज्वैलर्स को गनप्वाइंट पर लेकर दिनदहाड़े लाखों की लूट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मथुरा 22 नवंबर। सदर बाजार थाना की नरसीपुरम कॉलोनी में बदमाशों ने गत दिवस ज्वैलर्स और उनके तीन वर्षीय बेटे को गन प्वाइंट पर लेकर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना पाकर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक नगर एमपी सिंह ने अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश देते हुए बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमें लगाई हैं। टीमें आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। इसमें बदमाश एआरटीओ कार्यालय की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार हथियारों से लैस नकाबधारी तीन बदमाश नरसीपुर कालोनी स्थिति संजीव ज्वैलर्स एंड संस की दुकान में घुस गए। उस दुकान पर संजीव के पुत्र अभिषेक अपने बेटे माधव के साथ मौजूद थे। बदमाशों ने पिता-पुत्र के ऊपर तमंचा तान दिया और सोने-चांदी के आभूषणों को समेटने लगे। बदमाशों को देखकर आसपास के लोग आए तो बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया।एक गोली दुकान के शटर को भेदकर पार हो गई। फायरिंग होते ही इलाके में दहशत फैल गई। लोग भयभीत हो गए। ज्वैलर्स ने बताया कि बदमाश ढाई लाख रुपये नकद, चार सौ ग्राम सोने के गहने, ढाई किलो चांदी के गहने लूट कर ले गए।

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने दो-तीन राउंड फायरिंग की और भाग गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना मिलने पर एसपी सिटी एमपी सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया, एसओजी, स्वाट, थाना सदर बाजार और रिफाइनरी थाना प्रभारी समेत चार टीम गठित की गई है। बदमाशों की तलाश को जिले में नाकाबांदी करके संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है। पुलिस टीम सीसीटीवी देख रही है। इसमें बदमाश एआरटीओ कार्यालय की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply