Tuesday, June 18

कमाल आर. खान 2016 के मामले में मुंबई हवाईअड्डे से गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 26 दिसंबर। विवादास्पद बॉलीवुड और भोजपुरी अभिनेता-निर्माता कमाल राशिद खान को सोमवार को यहां छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वह दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे।उन्होंने अपनी दुर्दशा उजागर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि मुंबई पुलिस उन्हें 2016 के एक मामले में उन्‍हें पकड़ना चाहती थी और जब वह दुबई जा रहे थे तो उन्हें पकड़ लिया।

केआरके ने ट्वीट में बताया कि वो नए साल के लिए दुबई जा रहे थे, लेकिन एयरपोर्ट पर ही उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। उन्होंने लिखा, ‘मैं पिछले एक साल से मुंबई में हूं और सभी कोर्ट डेट्स पर नियमित रूप से उपस्थित हो रहा हूं। आज मैं नए साल के लिए दुबई जा रहा था, लेकिन मुंबई पुलिस ने मुझे एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया।’

केआरके ने ट्वीट में आगे अपनी हत्या को लेकर भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा, ‘पुलिस के मुताबिक मैं साल 2016 के एक मामले में वांछित हूं। सलमान खान कह रहे हैं कि उनकी फिल्म “टाइगर-3” मेरी वजह से फ्लॉप हुई है। यदि मैं किसी भी परिस्थिति में पुलिस स्टेशन या जेल में मर जाऊं, तो आप सभी को पता होना चाहिए कि यह एक हत्या है। और आप सब जानते हैं, कौन जिम्मेदार है!’
कमाल खान ने अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और कई मीडिया हाउस को टैग किया है।

केआरके अक्सर विवादों में रहते हैं। वो पहले जेल भी जा चुके हैं। साल 2020 की बात है, जब दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट शेयर करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। वो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। वो हिंदी और भोजपुरी सिनेमा के एक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर हैं।
केआरके को साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘देशद्रोही’ फिल्म के लिए जाना जाता है। इसके अलावा साल 2014 में वो ‘एक विलेन’ में सपोर्टिंग रोल में थे।

Share.

About Author

Leave A Reply