Saturday, April 20

आम चुनाव के लिए लेबर पार्टी ने भारतीय मूल के राजेश अग्रवाल को बनाया उम्मीदवार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

लंदन, 21 नवंबर। विपक्षी लेबर पार्टी ने अगले आम चुनाव में लीसेस्टर ईस्ट निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए लंदन के डिप्टी मेयर राजेश अग्रवाल को अपना संसदीय उम्मीदवार बनाया है। इंदौर में जन्मे 46 वर्षीय अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपने चयन का एलान किया। उन्होंने दक्षिण एशियाई मूल की सबसे बड़ी आबादी का प्रतिनिधित्व करने वाले इस निर्वाचन क्षेत्र के सभी निवासियों के लिए संसद सदस्य के रूप में काम करने का संकल्प लिया।

अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, मैं लीसेस्टर ईस्ट के लिए लेबर पार्टी के संसदीय उम्मीदवार के रूप में चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा, एक लेबर सांसद के रूप में लीसेस्टर ईस्ट को दोबारा ठीक करने के लिए इस शुभ अवसर का इस्तेमाल करने का समय आ गया है। आइए, मिलकर ब्रिटेन का भविष्य बनाएं। लेबर नेता ने कहा कि वह लंदन के डिप्टी मेयर (व्यापार) के रूप में आदर्शों की वकालत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा, लंदन के डिप्टी मेयर के रूप में मैंने ब्रिटेन का झंडा फहराया और दुनियाभर में हमारे आदर्शों की वकालत की, हजारों-लाखों पाउंड के अंतरराष्ट्रीय निवेश को आकर्षित किया, सैकड़ों-हजारों रोजगार पैदा किए और ढाई लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार की बेहतर स्थिति प्रदान की।
अग्रवाल ने कहा, लीसेस्टर ईस्ट के लिए मैं इसी तरह के कदम उठाउंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि लोगों को उनका हिस्सा मिले।
अग्रवाल ने यह भी बताया कि 22 साल पहले जब वह प्रवासी के रूप में ब्रिटेन आए थे तो उनके जेब में ज्यादा पैसे नहीं थे और उन्होंने एक सफल फिनटेक बिजनेस स्थापित किया।

Share.

About Author

Leave A Reply