Friday, April 19

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, पेड़ से लटके मिले शव

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 25 दिसंबर (प्र)। बहसूमा में रामराज गंग नहर पटरी के निकट स्थित गन्ने के खेत में नीम के पेड़ पर प्रेमी युगल का शव लटका मिला। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के शव को नीचे उतरवाया। उनके पैरों के नीचे पड़ी बाइक से दोनों की पहचान की गई है। पुलिस ने दोनों का पंचनामा भर मेरठ पोस्टमार्टम हाउस भिजवाए। प्रेमी उत्तराखंड के हरिद्वार का रहने वाला है, जबकि प्रेमिका रामराज में रहती है। प्रथम जांच में सामने आया कि युवती के गर्भवती होने पर समाज के डर से दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही दोनों की हत्या और आत्महत्या से पर्दा उठेगा।

बहसूमा थाना क्षेत्र में रामराज चौकी से दो किमी दूरी पर नहर की पटरी के समीप गन्ने के खेत में नीम के पेड़ पर रस्सी से दो शव लटके हुए थे। खेत में गन्ने की छिलाई करने गए ग्रामीणों ने शवों को देखकर ग्राम प्रधान को मामले की जानकारी दी। उसके बाद पहले थाना पुलिस और फिर एसपी देहात कमलेश बहादुर मौके पर पहुंच गए। शव के नीचे एक बाइक पड़ी थी। बाइक के नंबर से पुलिस ने पेड़ पर लटके दोनों शवों की जानकारी जुटाई।

एसपी देहात का कहना है कि युवक की पहचान मनीष चौहान निवासी महाराज खुर्द थाना लक्सर हरिद्वार उत्तराखंड और युवती रामराज के बुद्धनगर निवासी राखी चौहान है। दोनों के परिजनों को मौके पर बुलाने के बाद दोनों शवों को पेड़ से उतारा गया। उसके बाद शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एसपी देहात ने बताया कि शनिवार की रात ही हरिद्वार से बाइक पर सवार होकर मनीष चौहान रामराज पहुंचा था। उसने फोन करने के बाद राखी को अपने पास बुलाया। दरअसल, मनीष की बहन रामराज में रहती हैं। उसके बाद बाइक पर बैठकर दोनों खेतों के रास्ते गन्ने के खेत में गए, जहां पर दोनों ने आत्महत्या कर ली। प्रथम जांच में सामने आ रहा है कि युवती गर्भवती हो गई थी। इसलिए समाज के डर से दोनों ने आत्महत्या की है।

Share.

About Author

Leave A Reply