Saturday, April 13

मेट्रो स्टेशन स्टेशन से गिरकर मेरठ के व्यापारी की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

कौशांबी 28 अक्टूबर। थाना क्षेत्र के वैशाली मेट्रो स्टेशन पर गत दोपहर दो बजे मेरठ के पीएल शर्मा रोड निवासी व्यापारी मुकेश जैन की संदिग्ध परिस्थितियों में दूसरे तल से नीचे गिर गए। उन्हें गाजियाबाद के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने स्वजन को जानकारी देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार पर एक व्यक्ति गेट नंबर एक के पास दूसरे तल से नीचे गिर गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सुरक्षा गार्ड को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल भेजा जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी जेब से तीन चार हजार रुपये और दुकान का विजिटिंग कार्ड मिला। फार्मेसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। मृतक की पहचान मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पीएल शर्मा रोड निवासी मुकेश जैन के रूप में हुई। पुलिस ने विजिटिंग कार्ड पर दिए नंबर पर काल किया तो स्वजन का निकला। उन्हें घटना की जानकारी दी।

मृतक की पत्नी अलका जैन ने बताया कि मुकेश जैन की आबूलेन में गारमेंट्स की दुकान है। वह बीमार चल रहे थे और घर से खाना खाकर घूमने जाने की बात कहकर निकले थे। वह वैशाली मेट्रो स्टेशन कैसे पहुंच गए। मोबाइल घर पर ही छोड़ दिया था। पुलिस से जानकारी मिलने पर स्वजन गाजियाबाद पहुंच गए हैं।
वहीं दूसरे तल पर लगे कैमरे में हुए कैद पुलिस की जांच पड़ताल में आया है कि व्यापारी गिरने से पहले स्टेशन पर दूसरे तल पर घूमते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए हैं। जिस स्थान से वह गिरे हैं। उस तरफ का सीसीटीवी कैमरा बंद था। स्टेशन पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। यह भी देखा जा रहा है कि कैमरा किस कारण बंद था।
सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम ने बताया कि गिरकर घायल व्यक्ति की मौत हो गई। स्वजन को जानकारी दी गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply