Friday, April 19

सांसद व अधिशासी को दिया गया ज्ञापन, व्यापार मंडल के प्रयासों से अब बनेगी बांबे बाजार की सड़क होगा सौन्दर्यकरण

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 24 फरवरी (प्र)। मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल द्वारा पत्र लिखकर छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी से व्यापारियों की समस्याओं के समाधान और बांबे बाजार व्यापार मंड़ल के अध्यक्ष राजीव लोचन गोयल द्वारा दिये गये ज्ञापन में उलेखीत विकास कार्य कराने की बात कहीं गई।

स्मरण रहे कि बीती 22 फरवरी को बांबे बाज़ार व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मेरठ हापुड़ लोकसभा सांसद श्री राजेंद्र अग्रवाल जी के साथ उनके आवास पर शिष्टाचारिक बैठक की और बाज़ार के सौंदर्यकरण, सड़क निर्माण, रख रखाव व सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए विशेष चर्चा की माननीय सांसद जी द्वारा सभी कार्य जल्द से जल्द कराने का आश्वासन दिया गया।

इस दौरान बांबे बाज़ार व्यापार मंडल के मुख्य संरक्षक भारत ज्ञान भूषण, अध्यक्ष राजीव लोचन गोयल, महामंत्री क़ाज़ी जावेद, कोषाध्यक्ष मुकेश कुमार यादव, मुख्य संयोजक अनुज मित्तल, सुनील सेखरी, शारिक रहमान, अंकित रस्तोगी, विनीत आनंद, पंकज कंसल, नितिन गोयल आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस मौके पर बांबे बाज़ार व्यापार मंडल द्वारा श्री राजेंद्र अग्रवाल जी को उनके द्वारा किये जा रहे कार्यो। हेतु स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

स्मरण रहे कि बांबे बाजार हनुमान चौक और शिवचौक तक की टूटी सड़क और हुए बड़े बड़े गढ्डों से परेशान व्यापारियों के साथ साथ उपभोक्ताओं की कठिनाईयों को ध्यान में रखते हुए बांबे बाजार व्यापार मंड़ल द्वारा अपने अध्यक्ष राजीव लोचन गोयल और महामंत्री काजी जावेद के नेतृत्व में पहले छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी और बाद में सांसद राजेन्द्र अग्रवाल को दिये गये ज्ञापन के अतिरिक्त इस क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए किये जा रहे प्रयासों हेतु उनका आभार व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया एसोसिएशन एसएमए के राष्ट्रीय महामंत्री अंकित बिश्नोई कौमी एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा व व्यापारी नेता संदीप गुप्ता एल्फा तथा अन्नपूर्णा चैरिटेबिल ट्रस्ट के संस्थापक ब्रज भूषण गुप्ता आदि ने इनका आभार व्यक्त करते हुए आशा की है कि सड़क में हुए गढ्डे और टूटी सड़कों का अब समाधान हो सकेगा। इस संदर्भ में फोटोग्राफी गुरू और व्यापार मंडल के सदस्य नितिन गोयल का कहना है कि छावनी अधिकारियों और सांसद जी द्वारा दिये गये आश्वासन पर काम हुआ तो मार्च माह में गढ्डों व टूटी सड़कों की समस्या का समाधान हो जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply