Friday, April 19

उर्वशी रौतेला ने दुनिया का सबसे महंगा बर्थडे केक काटने का बनाया रिकॉर्ड

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 26 फरवरी। खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्मों से कम और पर्सनल लाइफ से ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब उर्वशी के चर्चा में आने की वजह है उनका 30वां बर्थडे. एक्ट्रेस ने अपने 30वें बर्थडे पर गोल्ड केक काटा है. एक्ट्रेस ने 24 कैरेट गोल्ड का 3 लेयर केक अपने 30वें बर्थडे पर काटा है. अब सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेशन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सबसे ज्यादा चर्चित है एक्ट्रेस का 24 कैरेट 3 लेयर केक. एक्ट्रेस के बर्थडे केक पर अब यूजर्स अटपटे कमेंट्स कर रहे हैं. इस बीच पता चला है कि इस केक की कीमत करोड़ों रुपये की है.

उर्वशी रौतेला के बर्थडे पर मशहूर रैपर हनी सिंह भी मौजूद थे. बता दें, हनी सिंह एक बार फिर उर्वशी के साथ अपना सॉन्ग लवडोज 2 लेकर आ रहे हैं. इस बाबत हनी सिंह एक्ट्रेस के बर्थडे पर 3 करोड़ रुपये का गोल्ड केक लेकर पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 कैरेट के इस 3 लेयर गोल्ड केक की कीमत 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है और हनी सिंह ने उर्वशी को यह केक गिफ्ट किया है. इस केक की उंचाई 3 फीट है.

उर्वशी रौतेला के केक के बारे में हनी सिंह ने कहा, ‘उर्वशी रौतेला वास्तव में दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है और मैंने ऐसा कई बार कहा है। वह सबसे खूबसूरत लड़की है और यही कारण है कि मैंने उसे पहले लव डोज के लिए कास्ट किया था। वह सहयोग एक बड़ी सफलता थी और तब से प्रशंसक और गानों की मांग कर रहे थे। मैंने उस समय से एक कलाकार के रूप में उर्वशी का विकास देखा है और आज वह एक वैश्विक सुपरस्टार हैं। इसलिए, मेरे अनुसार, उनके जैसा वैश्विक सुपरस्टार, शानदार शाही व्यवहार का हकदार है।’

आगे हनी सिंह ने कहा, ‘मैंने उसके लिए 3 करोड़ रुपये का यह विशेष केक लाने का फैसला किया। मैं चाहता हूं कि यह सहयोग, केक काटने का यह क्षण इतिहास में दर्ज हो जाए क्योंकि किसी ने अपने सह-कलाकार के लिए यह सबसे खास काम किया है। वह अपने काम में शानदार है और वह इसकी हकदार है। मैं कामना करता हूं कि वह आगे चलकर बड़ी सफलता हासिल करें। ‘सेकंड डोज’ उर्फ ​​’विगडियन हीरयान’ के लिए उनके साथ काम करना खुशी की बात थी। मैं 15 मार्च, 2024 को इस गाने के सबके सामने आने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं भविष्य में उनके साथ और भी अधिक काम करने के लिए उत्सुक हूं। वह सबसे अच्छी है।’

बता दें, 24 कैरेट का 3 लेयर केक काटकर उर्वशी ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना लिया है. यह केक दुनिया का सबसे महंगा केक है. वहीं, इस पर यूजर्स का कहना है कि इस खाना है या सजाना है. वहीं, कईयों का कहना है कि देश में कईयों लोग भूख से मर रहे हैं और यह लोग पैसों की ऐसे बर्बादी कर रहे हैं. बता दें, हनी सिंह और उर्वशी का गाना लव 2 आगामी 15 मार्च को रिलीज होगा.

Share.

About Author

Leave A Reply