Friday, March 1

दिल्ली में एनआईए की छापेमारी, तीन आईएसआईएस आतंकियों की तलाश

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली, 30 सितंबर। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) दिल्ली में आईएसआईएस आतंकियों की तलाश कर रही है। तीन आतंकियों के राजधानी में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, आतंकियों के नाम मोहम्मद शाहनवाज आलम उर्फ शैफी उज्जमा उर्फ अब्दुल्ला, रिजवान अब्दुल हाजी अली और अब्दुल्लाह फयाज शैख हैं। एनआईए ने इनपर तीन-तीन लाख रुपये का इनाम रखा है।

पिछले दिनों एनआईए ने गैंगस्टर और खलिस्तानी-आतंकियों के खिलाफ बड़ा फैसला लेते हुए देश के कई राज्यों में छापेमारी की थी। गैंगस्टरों की तलाश में एनआईए ने दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और उत्तराखंड के 50 से ज्यादा इलाकों में छापेमारी की थी। एनआईए ने यह कदम आतंकवादियों और ड्रग्स डीलर्ज के बीच साठगांठ को खत्म करने के मकसद से उठाया।

एनआईए का कहना है कि ये गिरोह पाकिस्तान, यूएई, कनाडा, पुर्तगाल और अन्य देशों में स्थित ड्रग तस्करों और आतंकवादियों के साथ काम कर रहे हैं. इसमें आगे कहा गया है कि ये अपराधी भारत भर की जेलों में बंद अपराधियों के साथ मिलकर बदला लेने के लिए हत्याओं सहित गंभीर अपराधों की योजना बनाने और उन्हें अंजाम देने में लगे हुए हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply