Thursday, June 13

अरुण गोविल के रोड शो में जेबकतरों ने हाथ किया साफ, मोबाइल और रूपए चुराए

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 23 अप्रैल (प्र)। जिले में बीते दिन भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के रोड शो में रामायण सीरियल में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी और सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया पहुंची थी. इस दौरान वहां कई पत्रकारों के जहां मोबाईल चोरी कर लिए गये, तो वहीं कई लोगों की जेबें भी काट ली गई. बीजेपी के कई नेता और व्यापारी रोडशो में हिस्सा लेने पहुंचे थे. चोरों ने उनकी जेब पर हाथ साफ कर दिया.

मेरठ में बीते दिन अरुण गोविल के रोड शो में चोरो के गिरोह ने लोगों के मोबाइल पर्स और पैसे खूब साफ किए. इस दौरान पूरी तरह से जहां पुलिस की लापरवाही उजागर हुई वहीं, भाजपा नेताओं की भी जेबें तक काट ली गई. नौचंदी थाने में सभी पीड़ित अपनी अपनी व्यथा बताने पहुंचे, तो पुलिस के भी हाथ पांव फूल गये. आनन फानन में पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और कई लोगों को पकड़ लिया.

एक व्यापारी ने बताया, कि रोड शो के दौरान वो अपनी दुकान में बैठा हुआ था. जब वह रोड शो उनकी शॉप के सामने आया, तो जैसे ही जय श्री राम के लिए हाथ उठाया किसी ने उसकी जेब से 36 हजार रुपये निकाल लिए. व्यापारी कुलभूषण ने बताया, कि उसने पुलिस से शिकायत की है. इतना ही नहीं हाथ की सफाई दिखाने वाले चोरों ने भाजपा पश्चिम क्षेत्र के संयोजक आलोक सिसोदिया को भी नहीं बक्शा. उनका मोबाइल फोन भी रोड शो में भोलेश्वर मंदिर पर स्वागत के दौरान निकाल लिया गया. जब सभी लोग थाने पहुंचे, तो पुलिस पर दबाव बना और कई चोरों को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरु कर दी है.

Share.

About Author

Leave A Reply