Saturday, April 13

झाड़ियों में महिला के शव की सूचना पर पहुंची पुलिस, जांच में निकली सेक्स डॉल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

वार्विकशायर 20 अक्टूबर। इंग्लैंड के वार्विकशायर से एक ऐसा मामला आया, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया। दरअसल, वार्विकशायर में मुख्य सड़क किनारे झाड़ियों में एक महिला के शव की जानकारी मिली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। इस दौरान 31 घंटे तक सड़क को बाधित रखा गया। लंबे समय तक पुलिस की ओर से चली जांच पड़ताल के बाद सामने आई सच्चाई ने पुलिस को माथा पकड़ने पर मजबूर कर दिया। पुलिस के अनुसार, जांच पड़ताल के दौरान झाड़ियों में मिला शव असली नहीं बल्कि नकली था, जो एक शव जैसा लग रहा था। हालांकि वो एक सेक्स डॉल थी।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना दी गई कि कंट्री लेन के किनारे झाडि़यों में एक हाथ और पैर जैसी चीज देखी गई है। ऐसी सूचना मिलते ही पुलिस टीम में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते सूचना के आधार पर घटनास्थल पर पुलिस के साथ फोरेंसिक पैथोलॉजिस्ट की टीम पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि एक जुआरी ने वारविक्स के किनेटन के पास मौजूद झाड़ियों के बीच से एक महिला के पैर और हाथ को बाहर निकले हुए देखा और उसे शव समझ कर पुलिस को बुला लिया।

पुलिस के अनुसार, महिला के शव मिलने की जानकारी मिलने के दौरान ऐसा लगा, जैसे शव की कॉल करने वाले व्यक्ति द्वारा ही हत्या की गई और फिर पुलिस को सूचना दी गई। हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मिली जानकारी के अनुसार, अज्ञात महिला के शव की जांच पड़लात करने के लिए पुलिस की ओर से तकरीबन 31 घंटे तक उस सड़क को जाम रखा गया। दो दिनों तक चले इस ऑपरेशन के दौरान सड़क के हर छोर पर एक पुलिस अधिकारी मौजूद था। इतना ही नहीं, इस दौरान दो फोरेंसिक वैन और अन्य जांचकर्ता सुराग की तलाश में लगे हुए थे। घंटों तक पुलिस और फॉरेंसिक टीम की ओर से चली जांच पड़ताल के दौरान ये खुलासा हुआ कि वे किसी मानव के अवशेष नहीं थे बल्कि एक असली दिखने वाली फेंकी हुई रबड़ की सेक्स डॉल थी।

Share.

About Author

Leave A Reply