Wednesday, May 22

धर्म बदल हिंदू युवती से रेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 23 अक्टूबर (प्र)। मेरठ के लोहियानगर थाना क्षेत्र निवासी युवती ने एक आरोपी पर नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाने और रेप करने का आरोप लगाया है। आरोपी ने अपना नाम और धर्म छिपाकर युवती से दोस्ती की फिर मिलने के बहाने बुलाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। लड़की ने जब इसका विरोध किया, तो शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों सोशल मीडिया के जरिए मिले थे। हारून निवासी नरहेड़ा ने नाम बदलकर उससे दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसा लिया। मिलने के बहाने बुलाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब युवती ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने शादी का झांसा देकर चुपकर दिया और लगातार उसका यौन शोषण किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय बाद एक फोन कॉल के जरिए युवक का असली नाम पता चला, जब युवती ने पूछताछ तो आरोपी ने लड़की के साथ मारपीट की और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

पीड़िता ने आरोपी की धमकियों से परेशान होकर नजदीकी थाने में मामला दर्ज कराया। मामला दो पक्ष का होने के कारण तुरंत ही मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी दबोच लिया। हालांकि आरोपी ने इस मामले में अपनी सफाई दी और लेनदेन का विवाद बताया। बाद में पुलिस ने इस मामले में पीड़िता का मेडिकल कराया और उसके बयान दर्ज किए। इसके बाद पीड़िता को कोर्ट में भेजा गया और उसके कोर्ट के सामने भी बयान दर्ज कराए गए।

Share.

About Author

Leave A Reply