Friday, April 19

नवीन मंड़ी में ट्रकों के पहिये पंचर करने पर ट्रांसपोर्टर का हंगामा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 22 फरवरी (प्र)। नवीन मंडी में सामान से भरे ट्रकों के पहिये पंक्चर करने से गुस्साए ट्रांसजेट ने बुधवार सुबह जमकर हंगामा किया। उन्होंने मंडी समिति के कुछ कर्मचारियों पर ड्राइवरों द्वारा दो सौ रुपया नहीं देने पर ट्रकों के पहिये की हवा निकालने और टायर पंचर करने का आरोप लगाया। उन्होंने लाखों रुपये का नुकसान सतारो हुए भरपाई की मांग की।

संयुक्त व्यापर संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता व ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव शर्मा ने मंडी समिति के कर्मचारियों की मनमानी का विरोध किया। उन्होंने थाना टोपीनगर में तहरीर दी है। साथ ही मंडी अधिकारियों को कार्रवाई के लिए 24 घंटे का समय दिया। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन उपाध्यक्ष पंकज अनेजा ने बताया कि नवीन मंडी में बुधवार सुबह माल लादकर ट्रक गतंव्य की और जाने की तैयारी में थे। इसी बीच मंडी समिति के गाडं आए और चालकों से दो सौ रुपये पार्किंग शुल्क मांगा। उन्होंने ट्रक लेकर कुछ देर में जाने की बात कही तो गार्ड ने छह ट्रक की हवा निकाल दी और आठ ट्रक के पहिये में सुएं से पंक्चर कर दिया। सामान लदे ट्रक के पंक्चर होने से टावर क्षतिग्रस्त हो गए। सूचना पर पहुंचे ट्रांसपोर्टर ने मंडी कार्यालय जाकर गार्ड की हरकत का विरोध किया।

आरोप है कि मंडी निरीक्षक ने गाली गलौज की और रुपया हर सूरत में देने को कहा। ट्रांसपोर्टर ने हंगामा शुरू कर दिया। व्यापारी नेता नवीन गुप्ता व गौरव शर्मा ने व्यापारियों को शांत किया। सचिव के नहीं मिलने पर व्यापारी व ट्रांसपोर्टर टोपीनगर पहुंचे तथा उन्होंने टायर पंक्चर करने व बदसलूकी करने वाले मंडी निरीक्षक के खिलाफ तहरीर दी है।

ट्रांसपोर्टर ने एलान किया कि आरोपितों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई कर उनके नुकसान की भरपाई की जाए। मांग पूरी नहीं हुई तो यह आंदोलन करेंगे। मंडी समिति सचिव वी बालियान का कहना है कि मंडी परिसर में कोई भी शुल्क लेने का नियम नहीं है। गुरुवार को ट्रांसपोर्टर को उन्होंने कार्यालय में बुलाया है। उनसे बातचीत व जांच के बंद ही इस संबंध में कार्रवाई होगी।

Share.

About Author

Leave A Reply