Sunday, July 21

माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, इस साल तीसरी बार दरबार में लगाई हाजिरी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

जम्मू 12 दिसंबर। बाॅलीवुड के किंग खान एक बार फिर से माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे। वह इस साल तीसरी बार माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे हैं। इससे पहले, इस साल जनवरी में ‘पठान’ और सितंबर में ‘जवान’ की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दर्शन किए। वहीं एक बार फिर से शाहरुख मां वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने आए है।
शाहरुख खान को वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के अधिकारियों और कुछ पुलिसकर्मियों के साथ देखा गया। इस दौरान वह पहले की तरह ही ब्लैक हुड पहने दिखे। इस दौरान अपना चेहरा ढका हुआ था।

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान ने इस साल ‘पठान’ और ‘जवान’ के जरिए रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और दुनियाभर में फैंस का दिल जीता। इन दोनों फिल्मों बॉलीवुड के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं अब शाहरुख अपनी आगामी फिल्म डंकी की रिलीज से पहले एक बार फिर से माता वैष्णों के दरबार पहुंचे हैं। शाहरुख खान का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक्टर अपना चेहरा छिपाए अपनी टीम के साथ माता वैष्णो देवी के दरबार में नजर आ रहे हैं।

अब रोमांस किंग अपनी नई फिल्म की वजह से सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में 120 करोड़ की लागत से बनी फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। खबरों के मुताबिक शाहरुख की अपकमिंग फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply