Thursday, June 13

सोशल मीडिया एसोसिएशन एसएमए एक जून को मनाएगा पत्रकारिता व पर्यावरण दिवस, इस क्षेत्र में सक्रिय विभूतियों का किया जाएगा सम्मान, विपुल सिंघल व राजीव कुमार गर्ग बने सदस्य

Pinterest LinkedIn Tumblr +

दैनिक केसर खुशबू टाइम्स
मेरठ, 21 मई (विशेष संवाददाता) माननीय पदमश्री एवं चौधरी चरण सिंह विवि के पूर्व कुलपति जाने माने साहित्यकार डॉ. रविंद्र कुमार की अध्यक्षता एवं आईएमए यूपी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. एमके बंसल तथा राष्ट्रपति पदक से सम्मानित सरबजीत कपूर, लाला रामानुज दयाल वैश्य बाल सदन के मंत्री हर्षवर्द्धन बिटटन, भाजपा व व्यापारी नेता विपुल सिंघल, प्रशांत कौशिक, गौरव मित्तल एवं मेरठ रिपोर्ट.कॉम, ताजा खबर डॉटकॉम, फिल्मी हलचल. कॉम व दैनिक केसर खुशबू टाइम्स के संपादक रवि कुमार बिश्नोई आदि की उपस्थिति एवं सोशल मीडिया एसोसिएशन एसएमए के राष्ट्रीय महामंत्री अंकित बिश्नोई के संचालन में एसएमए की हुई बैठक में पत्रकार कवि एडवोकेट कर्मवीर धर्म महिलाएं व्यपारी राजनीतिक अधिकारी और डॉक्टरों को एक जून को आयोजित समारोह में सम्मानित किए जाने का निर्णय सर्व सम्मिति से लिया गया।

प्राप्त विवरण के अनुसार साकेत मानसरोवर के मकान नंबर 23 में साढ़े दस बजे शुरू हुई बैठक में सम्मान समारोह समिति के सदस्यों ने कुछ नाम सुझाए तथा सर्वसम्मिति से हर क्षेत्र से एक या दो विभूतियों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर डॉ. रविंद्र कुमार ने कहा कि ऐसे लोग छांटे जाएं जो समाज में वाकई किसी भी क्षेत्र में सेवा भाव और समर्पण से काम कर रहे हों। सभी ने इस सम्मान समारोह में शामिल होने और पूरा सहयोग देने का विश्वास दिलाया। कुछ क्षेत्रों में नाम भी सुझाए और तय हुआ कि इनमें से चर्चा कर कुछ विभूतियों का सम्मान किया जाए। बताते चलें कि 30 मई को पत्रकारिता दिवस पांच जून को पर्यावरण दिवस को ध्यान में रखते हुए यह आयोजन एक जून को रखा गया। इस मौके पर विपुल सिंघल और स्वतंत्रता सेनानी परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष राजीव कुमार गर्ग द्वारा संस्था की सदस्यता भी ग्रहण की गई। इसके लिए सभी ने इनका स्वागत करते हुए इन्हें बधाई दी।

Share.

About Author

Leave A Reply