Wednesday, May 22

सोशल मीडिया प्रतिनिधियों ने हरियाणा डिजिटल मीडिया विज्ञापन नीति के लिए मुख्यमंत्री का जताया आभार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

चंडीगढ़ 16 अक्टूबर। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से आज उनके सरकारी आवास ” कबीर कुटिया ” में सोशल मीडिया से संबंधित कई प्रतिनिधि मिले और राज्य में “हरियाणा डिजिटल मीडिया विज्ञापन नीति, 2023” के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। यह विज्ञापन नीति विशेष रूप से ‘सोशल मीडिया न्यूज़ चैनलों’ के लिए तैयार की गई है।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने समाज में सोशल मीडिया द्वारा निभाई जाने वाली आवश्यक भूमिका को रेखांकित किया। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार मीडिया पेशेवरों के भविष्य को मजबूत करने और उन्हें आधुनिक युग में सच्चाई लिखने के लिए सशक्त बनाने हेतु यह नवीन कल्याणकारी नीति लेकर आई है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि हाल ही में जो हरियाणा डिजिटल मीडिया विज्ञापन नीति, 2023 नीति बनाई गई है ,वह आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया के लोगों की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करती है और उन्हें पत्रकारों का दर्जा प्रदान करती है। यह मीडिया परिदृश्य में उनकी पहचान और प्रभाव में एक महत्वपूर्ण परिवर्तन लाने में सही साबित होगी। उन्होंने बताया कि इस नीति में सोशल मीडिया पर चैनल के सबस्क्राइबर , फॉलोवर और पोस्ट वॉल्यूम जैसे कारकों को ध्यान में रखा गया है।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव आर के खुल्लर, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली, सूचना , जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे एवं प्रचार सलाहकार तरूण भंडारी, मुख्य मीडिया समन्वयक सुदेश कटारिया, मीडिया समन्वयक मुकेश वशिष्ठ, जगमोहन आनंद, अशोक छाबड़ा, सोशल मीडिया ग्रुप प्रतिनिधि राजबीर रोहिल्ला और सोशल मीडिया की अन्य हस्तियां मौजूद रहीं।

Share.

About Author

Leave A Reply