Monday, April 15

युवती ने टावर पर चढ़कर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

महाराजगंज 23 नवंबर। प्रेम-प्रसंग के चलते अक्सर लोगों द्वारा अजीबोगरीब कदम उठाने के मामले सामने आते है. लोग बिना सोचे-समझे खौफनाक कदम उठा लेते है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से सामने आया, जिसमें प्रेमिका ने प्रेमी से शादी की बात कही थी. मगर प्रेमी ने इंकार करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया. इस बात से आहत होकर लड़की प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई. इस दौरान वह अपनी बात मनवाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गई. वहीं इस हाई वोल्टेड ड्रामा को देखने के लिए स्थानीय लोगों के साथ ही सड़क से गुजर रहे लोगों की भी भारी भीड़ एकत्रित हो गई. मामले की सूचना पुलिस को लगते ही वह भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लड़की को समझा बुझाकर नीचे उतारा.

दरअसल, पूरी घटना महाराजगंज जनपद के भिटौली थाना क्षेत्र के सेमरा टोल प्लाजा के पास की है. प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी एक प्रेमिका मोबाइल के टावर पर चढ़ गई थी. प्रेमिका का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले प्रेमी ने उससे शादी की बात कही थी, लेकिन जब उसने शादी करने की बात दोबारा कहीं तो प्रेमी ने उसे थप्पड़ मार दिया और थप्पड़ मार कर फरार हो गया.

प्रेमी की बेवफाई से नाराज प्रेमिका इस कदर परेशान हुई कि उसे कुछ और नहीं सूझा तो वह भिटौली थाना क्षेत्र के सेमरा राजा टोला प्लाजा के पास बने टावर पर सबसे ऊपरी छोर पर चढ़ गई. देखते ही देखते टावर के नीचे पूरे गांव की भीड़ लग गई. इसी दौरान किसी ने मोबाइल से पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची भटौली पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद समझा-बूझाकर प्रेमी को पकड़ कर लाने और उससे शादी करने का आश्वासन दिया गया. उसके बाद लड़की टावर से नीचे उतरी.इसके बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच पुलिस टावर पर चढ़ी लड़की को अपने साथ ले गई. इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका को थप्पड़ मारने वाले प्रेमी के विरुद्ध पूर्व में ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया था. बताया जा रहा है कि प्रेमी गांव का ही है और वह इस वक्त प्रेमिका को थप्पड़ मार कर फरार हो गया है.

Share.

About Author

Leave A Reply