Monday, April 15

नायब तहसीलदार की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बस्ती 23 नवंबर। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने गुरुवार को बताया कि सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला के विरुद्ध कोतवाली थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी और उनसे संबंधित कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जिसकी गिरफ्तारी समय से न हो पाने पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

बताते चले कि जिले में नायब तहसीलदार ने जूनियर महिला नायब तहसीलदार के साथ बलात्कार की कोशिश की। असफल होने पर महिला नायब तहसीलदार के साथ जमकर मारपीट की। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी महिला नायब तहसीलदार ने पुलिस को दी और सीनियर तहसीलदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर तहरीर भी दी। जिसके बाद महिला पुलिस अधिकारी के सामने 161 का बयान दर्ज किया गया। गौरतलब है कि नायब तहसीलदार के विरुद्ध आईपीसी की धारा 323, 452, 504, 354, 307, 376, 511 के तहत कोतवाली थाने मे मुकदमा पंजीकृत है।

महिला की तहरीर के मुताबिक नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ल छोटी दीपावली की रात एक बजे उनके सरकारी आवास का पिछला दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आया। उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला अफसर ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की। विरोध पर उसने पीड़िता का गला दबाकर मारने का भी प्रयास किया। महिला अफसर ने किसी तरह खुद को बचाया और घर के अंदर छिप गई। नायब तहसीलदार घनश्याम रात ढाई बजे तक महिला अफसर के आवास के आसपास मंडराता रहा। घटना के बाद खौफजदा अधिकारी तीन दिनों तक आवास से बाहर नहीं निकलीं। चौथे दिन परिवार के लोगों को घटना की जानकारी देने के साथ गुरुवार को पुलिस को तहरीर दी गई।

Share.

About Author

Leave A Reply