Saturday, June 22

सेनेटरी की दुकान पर बोर्ड लगाने के दौरान हाइटेंशन लाइन की चपेट में आये दो लोगों की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 24 नवंबर (प्र)। मेरठ-करनाल मार्ग पर ड्रीम सिटी कॉलोनी के पास एक बड़ा ही दर्दनाक हादसा हो गया। सेनेटरी की दुकान पर बोर्ड लगाने के दौरान हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना मिलने पर कंकरखेड़ा पुलिस सीओ दौराला और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मेरठ-करनाल मार्ग पर ड्रीम सिटी कॉलोनी के सामने गर्ग सेनेटरी स्टोर के नाम से दुकान है। बताया गया कि गुरुवार शाम सेनेटरी की दुकान पर ललित कुमार बोनहेयर कंपनी का बोर्ड लगाने के लिए दुकान पर पहुंचा था। इसी दुकान पर काम करने वाले राहुल (24) पुत्र बाबूराम निवासी मंगलपुरी भी ललित की मदद करने के लिए बोर्ड को ऊपर उठने लगे। इसी दौरान छत के पास से गुजर रही हाइटेंशन लाइन से बोर्ड टच हो गया। इसके बाद भयंकर करंट लगने से राहुल और ललित गंभीर रूप से झुलस गए।इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठे हो गए।

सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर देवेश सिंह पुलिस फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तत्काल मौके पर एंबुलेंस बुलाई और दोनों घायलों को उठाकर एंबुलेंस में रखा। इसके बाद नेशनल हाइवे स्थित कैलाश अस्पताल में पहुंचे। चेकअप के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
बताया गया राहुल गर्ग सेनेटरी स्टोर पर नौकरी करता था और इसके पिता बाबूराम होमगार्ड है। दो युवकों की मौत की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकार दौराला अभिषेक पटेल और एसपी सिटी पीयूष कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply