Friday, April 19

टायर पंक्चर मामले में ट्रांसपोर्ट व मंडी समिति के सचिव के बीच हुई नोकझोंक

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 23 फरवरी (प्र)। नवीन मंडी में कर्मचारियों द्वारा वहां खड़े ट्रकों के टायर पंक्चर करने से गुस्साए ट्रांसपोर्टरो और व्यापारियों ने हंगामा किया। उन्होंने मंडी समिति के कर्मचारियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ट्रांसपोर्ट व मंडी समिति के सचिव के बीच नोकझोंक हुई। बाद में सचिव ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन देकर ट्रांसपोर्टरों व व्यापारियों को शांत किया। मंडी में बुधवार को कुछ ट्रक खड़े होने पर वहां के कर्मचारियों ने आपत्ति जताई और ड्राइवर से उन्हें बाहर निकलना को कहा। आरोप है कि कर्मचारियों ने ड्राइवर से 200 रुपये प्रति ट्रक खड़ा करने की एवज में मांगे। इसका विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव शर्मा आदि ट्रांसपोर्टरों और व्यापारियों ने मंडी पहुंचकर हंगामा किया था। उसे दौरान मंडी सचिव उपलब्ध नहीं थे।

गुरुवार को ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव शर्मा के नेतृत्व में ट्रांसपोर्टर मंडी समिति पहुंचे और हंगामा किया उन्होंने सचिव विजिन कुमार का घेराव किया और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की। सचिव ने कहा कि मंडी में आने जाने वाले सभी वाहनों की सीसीटीवी कैमरे से लखनऊ मुख्यालय से मॉनिटरिंग की जा रही है। ट्रांसपोर्टरों ने रैपिड रेल का कार्य चलने से ट्रकों की ट्रांसपोर्टनगर आने-जाने के लिए ट्रकों को मंडी से गुजरने की छूट देने की मांग की, लेकिन सचिव ने इस पर मना कर दिया। एक ड्राइवर ने 200 रुपये देने की बात की। सचिव ने ने ड्राइवर को रिश्वत देने के लिए दोषी बताया इस पर ट्रांसपोर्टर भड़क गए उन्होंने इस मामले को जिलाधिकारी के समक्ष रखने की बात कही। दोनों पक्षों में नोकझोंक हुई। संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने दोनों पक्षों को समझाया और शांत किया।

सचिव ने मामले की जांच कराकर दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया इस पर ट्रांसपोर्टर शांत हुए। हंगामा करने वालों में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष पंकज अनेजा, रोहित कपूर, अनीश चौधरी, अंकुर प्रजापति, सरदार सिंह, अतुल शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, दीपक गांधी, नीरज मुल्तानी आदि मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply