Thursday, June 13

नकली सोने की ईंट देकर 25 लाख ठगने वाले गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मथुरा 07 अक्टूबर। सोने की ईंट के बदले नकली सोने की ईंट को देकर 25 लाख रुपए ठगने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है.जबकि इनके तीन साथी भागने में सफल हुए हैं.मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है.पुलिस ने कब्जे से 25 लाख रुपये और अवैध असलहा बरामद किया है.वहीं एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि पैगांव रोड पर सेवलगढ मोड के पास से एक आदमी के साथ धोखाधडी से ठगी कर सोने की ईट के बदले नकली सोने की ईट को देकर 25 लाख रुपये ठगने का मामला प्रकाश में आया.

.पुलिस ने घटना की जांच के बाद शातिर ठगों को पकड़ने के लिये जाल बिछा दिया.पुलिस टीम और एसओजी टीम ने मुठभेड़ में बदमाश अली शेर उर्फ अल्ली पुत्र हुसैन खान निवासी हाथिया थाना बरसाना को गोली लगने के बाद घायल कर गिरफ्तार किया है. जबकि जुगेन्द्र उर्फ जग्गू पुत्र शेरपाल निवासी विशम्भरा थाना शेरगढ, धर्मेन्द्र पुत्र राजेश निवासी कठमालिया थोक कस्बा छाता को भी गिरफ्तार किया है। इनके अन्य तीन साथी शकील पुत्र रज्जाक निवासी हाथिया थाना बरसाना, गिर्राज पुत्र बाली निवासी विशम्भरा थाना शेरगढ, सलीम जफर पुत्र इस्माइल उर्फ बिल्ला निवासी हाथिया थाना बरसाना अन्धेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गये।

फिलहाल ये गिरफ्तार बदमाश महिला अभियुक्ता द्वारा षड़यन्त्र के तहत लोगों को बहला फुसलाकर नकली पीली धातु की ईंट को असली सोने की ईंट बनाकर लोगों से ठगी करते थे.लेकिन पुलिस ने इन बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है.

 

Share.

About Author

Leave A Reply