Tuesday, May 28

व्यापारियों का मानना, सफल रहेगा भाजपा का व्यापारिक सम्मेलन; पीएम के लिए लोकसभा समर्थन जुटने में सफल होंगे विनीत शारदा अग्रवाल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 02 मार्च (प्र)। शुरू से ही भाजपा और संघ परिवार से जुड़े रहे व्यापारी नेता श्री विनीत शारदा अग्रवाल अपनी वॉकपुटता व्यवाहारिकता व मिलनसार व्यक्तित्व के चलते हमेशा ही व्यापारियों के साथ साथ समाज के हर क्षेत्र में अपनी एक अलग राजनीतिक पहचान बनाये रखने में लगभग निरंतर सफल रहे है लेकिन मुजफ्फरनगर की एक भाजपा समर्पित सभा में मंच से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को राम और यूपी के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को लक्ष्मण का संबोधन कर चर्चाओं में आये भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा अग्रवाल की व्यापारिक वर्ग में एक अपनी अलग और मजबूत संघर्ष शील जुझारू ईमानदार राजनेता की छवि है। बहुत से लोग शायद नहीं जानते कि विनीत शारदा की पकड़ मेरठ यूपी में ही नहीं व्यापारी और वैश्य समाज में देश के कई प्रदेशों में मजबूती के साथ बनी हुई है। कुछ वर्ष पूर्व वो महाराष्ट्र के अमरावती में देश की उस समय की माननीय राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल जी के साथ समाज के एक कार्यक्रम में मंच साझा करते नजर आये। और भी कई प्रदेशों में भाजपा व्यापारी और वैश्य समाज के आयोजनों में वहां के लोग विनीत शारदा को आमंत्रित करते रहे है।

इसलिए यह बात विश्वास के साथ कही जा सकती है कि उनके द्वारा श्री नरेन्द्र मोदी जी को 2024 के लोकसभा चुनाव के उपरांत प्रधानमंत्री बनाने हेतु जन और व्यापारियों का समर्थन जुटाने हेतु निरंतर मेरठ मंडल के पांचों जिलों में व्यापारियों के सम्मेलन कर उनमें जागरूकता पैदा कर 4 मार्च को सुभारती में आयोजित सम्मेलन में आने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

बीते दिवस अपने परम सहयोगी व्यापारी और वैश्य समाज के नेता समाज के विभिन्न वर्गों में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले रियल स्टेट से जुड़े श्री जय प्रकाश अग्रवाल सहित भाजपा महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता लोकसभा क्षेत्र संयोजक कमल दत्त शर्मा जिला महामंत्री भंवर सिंह तोमर भाजपा नेता आलोक सिसौदिया व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक विनोद गुप्ता महानगर संयोजक अनिल अग्रवाल भाजपा प्रवक्ता अमित शर्मा तथा संयुक्त व्यापार संघ के मंत्री अंकित गुप्ता रवि महेश्वरी विजय ऑबराए जकीरूद्दीन अनुज आदि की मौजूदगी में सदर हनुमान चौक स्थित टीएफसी रेस्टोरेंट में एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश सरकार द्वारा व्यापारियों को दी जा रही सुविधाओं की चर्चा करते हुए बताया कि उक्त सम्मेलन में उप्र के उप मुख्यमंत्री केशवप्रसाद मौर्या केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह तथा क्षेत्रीय भाजपा अध्यक्ष सतेन्द्र सिसौदिया आदि मौजूद रहेंगे।

सम्मेलन के प्रति व्यापारियों व खासकर युवा व्यापारियों में जो जोश नजर आ रहा है उसे देखकर ये बात कही जा सकती है कि अपने दावे की सम्मेलन में शामिल होंगे मंडल के पांच हजार व्यापारी को पूरा करने में कम या ज्यादा श्री विनीत शारदा अग्रवाल सफल रहेंगे ऐसा स्थानीय व्यापारी नेताओं अपार अग्रवाल अमन अग्रवाल सुधीर रस्तोगी अंकित गुप्ता आदि का स्पष्ट मानना है।

प्रस्तुतिः सोशल मीडिया एसोसिएशन एसएमए के राष्ट्रीय महामंत्री मजीठिया बोर्ड यूपी के पूर्व सदस्य अंकित बिश्नोई

Share.

About Author

Leave A Reply