Tuesday, May 28

गौ तस्करों की पुलिस से मुठभेड़, दो को लगी गोली, एक फरार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 04 मार्च (प्र)। खरखौदा में गत देर रात मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर कस्बे के डीएवी डिग्री कॉलेज के पास जंगल में गौ तस्करों व पुलिस में मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की गोली से दो तस्कर घायल हो गए। वहीं एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल के लिए रेफर किया गया है।
खरखौदा इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि मेरठ बुलंदशहर हाईवे किनारे डीएवी कॉलेज के पास एक खेत में कुछ गो तस्कर गोवंशी को बंधक बनाकर उसकी हत्या की तैयारी कर रहे हैं।

पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर आरोपियों को दबोचने का प्रयास किया, जिस पर तस्करों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से दो आरोपी घायल हो गए। पुलिस को मौके से नशे की हालत में एक गोवंश और काटने के औजार मिले हैं।

घायल आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम अनस पुत्र महराज निवासी मुस्तफाबाद लोनी गाजियाबाद, हाल पता लिसाड़ी गेट व दूसरे ने आकिल पुत्र यूनुस निवासी 60 फूटा, मदीना मस्जिद लिसाड़ी गेट बताया। वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर आरोपियों को मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके से दो तमंचे व कारतूस, धारदार औजार, एक स्कूटी व एक बाइक भी बरामद की है।

Share.

About Author

Leave A Reply