Monday, May 20

उर्फी जावेद को छोटा पंडित बनना पड़ गया भारी, मिली जान से मारने की धमकियां

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 31 अक्टूबर। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, सब हैलोवीन पार्टी का खुमार चढ़ा हुआ है. सेलेब्स एक से बढ़कर एक हैलोवीन लुक में दिखाई दिए, जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. वहीं, एक वीडियो उर्फी जावेद का भी सामने आया है. इसमें उन्होंने हैलोवीन के लिए फिल्म ‘भूल भुलैया’ से राजपाल यादव का किरदार ‘छोटा पंडित’ वाला लुक कैरी किया है. इस लुक में वह पहचान में भी नहीं आ पा रही हैं. हालांकि इस लुक के लिए लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं और उन पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगा हैं.

उर्फी जावेद ने अपने छोटा पंडित वाले लुक को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इसे शेयर करते लिखा,”पानी, मैं उम्मीद करती हूं कि हर कोई छोटा पंडित, भूल भुलैया के किरदार को जानता होगा. बहुत मेहनत से हैलोवीन पार्टी के लिए रेडी हुई थी. लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दूं.”
वीडियो में देखा सकता है कि उर्फी जावेद ने गेरुआ आउटफिट पहने हैं. उनकी कान पर दो जलती हुई अगरबत्ती लगी हुई है, जिसमें से धुआं निकल रहा है. उन्होंने गले में गेंदे की मालाएं पहनी हुईं हैं और नकली मूंछे लगाई हुई हैं. वह अपना चेहरा रंगे हुए हैं. इसे लोग हिंदू धर्म से जोड़कर देख रहे हैं. लोग उन्हें ट्रोल करते हुए वीडियो डिलीट करने की बात कर रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा, “हिंदू आस्था का मजाक बनाया जा रहा है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है, कृप्या वीडियो डिलीट करें.”

इन कमेंट्स में उर्फी जावेद को गालियां और जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं. इसके स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने एक्स पर लिखा, “मैं इस देश के लोगों से हैरान और दुखी हूं. मुझे एक मूवी के किरदार को रिक्रिएट करने के लिए जान से मारने की धमकी मिल रही है. जबकि उस किरदार के लिए किसी को धमकियां या गालियां नहीं पड़ीं.”

Share.

About Author

Leave A Reply