Thursday, June 13

मैच देखने गई उर्वशी रौतेला को लगा लाखों का चूना, स्टेडियम में खोया सोने का आईफोन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

अहमदाबाद, 16 अक्टूबर। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उनका 24 केरैट सोने का आईफोन खो गया है. ये फोन कहीं और नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खोया जहां पर वो भारत और पारिक्तान का मैच देखने गई थीं. इस पोस्ट के साथ उर्वशी ने लोगों से उनकी मदद करने की अपील भी की. उर्वशी का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लागातार लोग इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उर्वशी ने पोस्ट में लिखा- मेरा 24 कैरेट सोने का आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम जो कि अहमदाबाद में है उसमें खो गया है. अगर किसी को मिला तो प्लीज मेरी मदद करें और जल्दी से जल्दी कॉन्टेक्ट करें. एक्ट्रेस ने कई सारे टैग का इस्तेमाल किया इसके साथ ही आखिर में लिखा- जो मदद कर सकते हों उन्हें प्लीज टैग भी करें।
उर्वशी के इस पोस्ट पर अहमदाबाद पुलिस ने रिस्पांस दिया है. अहमदाबाद पुलिस ने एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके इस फोन से जुड़ी सारी डीटेल्स मांगी है ताकि वो फोन की खोजबीन शुरू कर सकें. हालांकि इससे पहले कई सितारे के मैच के दौरान फोन खो चुके हैं. इसी स्टेडियम में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का फोन खो गया था।

Share.

About Author

Leave A Reply