Thursday, June 13

जदयू विधायक का खुलेआम पिस्टल लेकर घूमने का वीडियो वायरल, गोपाल मंडल के रिवॉल्वर का लाइसेंस निलंबित

Pinterest LinkedIn Tumblr +

पटना 12 अक्टूबर। जेडीयू एमएलए गोपाल मंडल एक सप्ताह पहले भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर घूमते दिखे थे. एक विधायक के सरेआम इस तरह हथियार प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गोपाल मंडल ने कहा था उनके बहुत राजनीतिक दुश्मन हैं. इस वजह से वह आत्मरक्षा के लिए पिस्टल लेकर चलते हैं, इसका लाइसेंस भी मेरे पास है. खुलेआम पिस्टल लेकर घूमने का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है और विधायक के रिवॉल्वर का लाइसेंस निलंबित कर दिया है.
जिला प्रशासन ने रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की है. लाइसेंस निलंबित किए जाने के बाद भागलपुर के डीएम ने इसकी प्रति एसएसपी को भी भेजी है. पहले एसएसपी ने जांच में गोपाल मंडल को क्लीन चिट दी थी.

गोपाल मंडल का जब वीडियो वायरल हुआ था तब उन्होंने पुलिस को सफाई दी थी कि उनकी पोती बीमार थी. इलाज के लिए वह जल्दी में अस्पताल जा रहे थे तो पिस्टल का होलेस्टर ले जाना भूल गए. पजामे में पिस्टल रखने के बाद वह गिर जा रहा था इस वजह से उन्होंने पिस्टल हाथ में रखा था. पिस्टल लेकर घूमने के कुछ दिन बाद वह जेडीयू कार्यालय पटना पहुंचे थे. यहां पत्रकारों ने इस बावत जब सवाल किया तो वह भड़क गए और गाली गलौज करने लगे. गोपाल मंडल ने पत्रकारों से कहा था कि तुम मेरे बाप हो जो तुमको बताएं. इससे पहले गोपाल मंडल से जब पत्रकारों ने खुलेआम पिस्टल लेकर चलने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह हमेशा पिस्टल लेकर चलते हैं अभी भी मेरे पास है दिखाएं क्या? गोपाल मंडल के पत्रकारों से बदतमीजी किए जाने पर जब पत्रकार आक्रोशित हो गए तो वह सुरक्षाकर्मियों के सहारे मौके से निकल गए. गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता है. वह अपनी हरकतों और बयानों से सुर्खियों में रहते हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply