Friday, March 1

विवेक बिंद्रा पर पत्नी से मारपीट का आरोप, घसीटते हुए घर से निकाला, केस दर्ज

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नोएडा 23 दिसंबर। इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा विवादों में आ गए हैं. उन पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले में नोएडा के एक थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. ये केस विवेक बिंद्रा की पत्नी के भाई ने दर्ज कराया है. इसके साथ ही उनकी पत्नी को पीटने को एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन फॉलोवर हैं.

विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के थाना 126 में एफआईआर दर्ज कराई गई है. एफआईआर के मुताबिक विवेक बिंद्रा की इसी साल 6 नवंबर, 2023 को यानिका से शादी हुई थी. विवेक बिंद्रा अपने परिवार के साथ सेक्टर 94 में बने सुपरनोवा अपार्टमेंट में रहते हैं. शिकायत के मुताबिक 7 दिसंबर 2023 को विवेक बिंद्रा देर रात अपनी मां प्रभा से किसी बात को लेकर बहसबाजी कर रहे थे, बहस बढ़ने के बाद उनकी पत्नी यानिका बीच में आईं और उन्होंने बीच बचाव करने की कोशिश की.

आरोप है कि पत्नी यानिका के बीच बचाव करने पर विवेक बिंद्रा का गुस्सा और भड़क गया और उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट की और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. मारपीट में उन्हें कई गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद यानिका ने किसी तरह अपने परिजनों को इसकी सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने पर यानिका के परिजन पहुंचे और उन्होंने उसे दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

यानिका के भाई की शिकायत पर नोएडा थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में विवेक बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना जांच कर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक वीडियो में विवेक बिंद्रा अपनी पत्नी को सोसाइटी के गेट पर बाहर की तरफ धकेलते और घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply