Saturday, February 24

पत्‍नी ने प्रेमी संग मिलकर हायर किये शार्प शूटर, पति की हत्‍या की साजिश को दिया अंजाम

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 दिसंबर (प्र)। मेरठ-करनाल हाईवे पर सलावा रजवाहा पटरी पर बुलेट से पति के साथ जा रही पत्नी ने सरेराह शूटरों से पति की हत्या करा दी। महिला के कहने पर शूटरों ने घटना को लूट दर्शाने का प्रयास करते हुए महिला से पर्स भी लूट लिया। पत्नी ने आरोप लगाया कि दो बदमाशों ने लूटपाट का प्रयास किया, पति ने विरोध किया तो उसकी दो गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटनाक्रम को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने बारीकी से जांच की।

मृतक के पिता ने संदेह जताते हुए बहू अर्चना व उसके प्रेमी सौरभ ठाकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। देर रात पुलिस ने महिला के मोबाइल की डिटेल खंगाली तो चौंकाने वाला राजफाश हुआ। अर्चना व सौरभ का पांच साल से प्रेम प्रसंग था। पता चला कि महिला ने अपने प्रेमी संग शार्प शूटर हायर कर पति की हत्या कराई है। पुलिस महिला के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बागपत में बड़ौत थाना क्षेत्र के ट्योढ़ी गांव निवासी अरुण कुमार की शादी 22 जून को सरूरपुर क्षेत्र के कुशावली गांव निवासी अर्चना से हुई थी।

गुरुवार सुबह साढ़े 11 बजे अरुण अपनी पत्नी अर्चना के साथ बुलेट पर घर से सरधना दवाई लेने आए थे। दवाई लेकर अरुण शाम साढ़े चार बजे ससुराल कुशावली पहुंचे थे। यहां से शाम साढ़े पांच बजे दोनों ट्योढ़ी के लिए निकले। अरुण करनाल हाईवे पकड़ने के लिए सलावा रजवाहे मार्ग से जा रहे थे। हाईवे से दो सौ मीटर पहले पीछे से बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने बुलेट को ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचा तान दिया।

अर्चना ने बताया था कि बदमाशों ने अरुण का मोबाइल छीनकर रजवाहे में फेंक दिया। इसके बाद उसका पर्स लेकर आभूषण छीनने शुरू किए तो अरुण ने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने अरुण के सिर व सीने में गोली मार दी और फरार हो गए। सरूरपुर पुलिस ने घटना की जांच की। अर्चना के बयान लेकर अरुण के स्वजन से बातचीत की तो उन्होंने अरुण की हत्या में अर्चना व उसके प्रेमी सौरभ ठाकुर पर शक जताया। अरुण के पिता सत्यवीर ने दोनों के खिलाफ नामजद तहरीर दी तो पुलिस ने गहराई से जांच की। इसमें सच्चाई सामने आई कि अर्चना ने प्रेमी सौरभ संग मिलकर दो शार्प शूटर हायर किए। दोनों ने योजनाबद्ध तरीके से अरुण की हत्या कराई।

Share.

About Author

Leave A Reply